Aaj ka Rashifal: राम नवमी पर चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj ka Rashifal: राम नवमी पर चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Today Horoscope: आज चैत्र राम नवमी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए परेशानियों वाला हो सकता है. आइए राशिफल के हिसाब से जानते हैं कि आज मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के सितारे कैसे रहने वाले हैं. 

Aaj ka Rashifal: राम नवमी पर चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Horoscope Today 30 March 2023, Aaj Rashifal: हिंदू पंचाग के अनुसार आज 30 मार्च दिन गुरुवार को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि यानी राम नवमी है. आज के दिन मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का जन्म हुआ था. हिंदू धर्म में आज के दिन को बहुत शुभ माना जाता है. ऐसे में आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन के सभी राशियों का आज का राशिफल...

मेषः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. क्रोध को काबू में रखें.

वृषः आज दिन की शुरुआत में शुभ समाचार मिल सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. तली भुनी चीजों से परहेज करें.

मिथुनः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं. विवाद से दूर रहें.

कर्कः मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. व्यापारियों को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. घर परिवार में छोटे-मोटे पार्टी का आयोजन हो सकता है. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

सिंहः नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से गिफ्ट उपहार मिल सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

कन्याः ऑफिस में सहकर्मियों से तीखी नोक झोंक हो सकती है. खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. गैस कब्ज जैसी समस्या से पीड़ित हो सकते हैं.

तुलाः नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में मनचाहा लाभ मिलेगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिकः ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तगड़ा इंक्रीमेंट लग सकता है. कार्यक्षेत्र में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं.

धनुः आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के  लोगों का सहयोग मिलेगा. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. आज आप जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः नौकरी के नए अवसर प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. आज आपको लवमेट के तरफ से मंहगा तोहफा मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं.

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. 

ये भी पढ़ेंः Ram Janm Sohar: इन बधाई गीतों के साथ मनाएं श्रीराम जन्मोत्सव, यहां पढ़िए राम जन्म का सबसे अद्भुत सोहर

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news