सीधी पेशाब कांड से BJP के आदिवासी नेता हुए आहत, दे दिया इस्तीफा, पार्टी को बड़ा झटका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1771718

सीधी पेशाब कांड से BJP के आदिवासी नेता हुए आहत, दे दिया इस्तीफा, पार्टी को बड़ा झटका

MP News: इन दिनों सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने का मामला सुर्खियों में है. मध्य प्रदेश में लगातार आदिवासियों पर अत्याचार की घटनाओं का असर अब राज्य की सत्ताधारी पार्टी BJP में भी दिखने लगा है. ऐसी 

vivek kol

भोपाल/प्रमोद शर्मा: मध्य प्रदेश में चुनावी साल है और इस बीच कई घटनाएं ऐसी सामने आ रही हैं, जिससे BJP को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. इस बीच सीधी पेशाब कांड उजागर होने से पार्टी की मुश्किलें और बढ़ गई है. देश भर में किरकिरी के बाद अब पार्टी को बड़ा झटका लगा है. राज्य में लगातार आदिवसियों पर अत्याचार की घटनाओं से BJP के आदिवासी नेता आहत और नाराज होने लगे हैं, जिसके चलते वे पार्टी का दामन भी छोड़ रहे हैं. शनिवार को पार्टी के आदिवासी नेता विवेक कोल ने इस्तीफा दे दिया है. 

विवेक कोल ने दिया इस्तीफा
सीधी जिले से कोल समाज के भाजपा जिला महामंत्री विवेक कोल ने पार्टी से दिया इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी. साथ ही सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला पर जमकर आरोप भी लगाए. उन्होंने इस्तीफे में आदिवासियों पर अत्याचार से आहत होने की बात कही. साथ ही कहा कि सीधी पेशाब कांड से वे व्यथित हैं. 

विधायक केदारनाथ शुक्ला पर लगाए आरोप
विवेक कोल ने सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक शुक्‍ला का सीधी के कलाकारों और पत्रकारों को नंगा करके थाने में पिटवाना तो चल ही रहा था. अब इनके प्रतिनिधि ने आदिवासी कोल समाज के एक भाई के चेहरे पर पेशाब कर दी, जिस कारण वे पिछले तीन दिनों से बहुत व्यथिय हैं और सो नहीं पा रहा हैं. उनकी बैचेनी बढ़ती ही जा रही है. पुराने किसी भी मामले में आज तक प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है. 

सीधी के बाद ग्वालिरय का वीडियो वायरल
सीधी पेशाब कांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ बदमाश एक मुस्लिम युवक को कार में बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा तलवे चाटने के लिए भी कह रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद एक बार प्रदेश सरकार पर सवाल उठने लगे हैं. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस वीडियो को लेकर CM शिवराज सिंह चौहान को घेरे में लिया है. 

Trending news