MP News: श्योपुर में पूर्व BJP जिला अध्यक्ष के भाई के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल लेकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2148562

MP News: श्योपुर में पूर्व BJP जिला अध्यक्ष के भाई के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल लेकर फरार

Sheopur News: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष के भाई के घर में अज्ञात चोरों ने सेंध लगा दी. चोर घर से लाखों के सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए

 

 

MP News: श्योपुर में पूर्व BJP जिला अध्यक्ष के भाई के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल लेकर फरार

Sheopur News:  श्योपुर में एक बार फिर चोरों के हौंसले बुलंद देखने को मिले हैं.  इस बार अज्ञात चोरों ने श्योपुर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक गर्ग के भाई के घर को निशाना बनाया और घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात चोर घर में रखे 35 हजार रुपये नकद समेत करीब 12 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गये. घटना ढोढर थाना क्षेत्र के बगादीया तिराहे की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल गर्ग परिवार बेटे की शादी करने के लिए परिवार सहित ढोढर से श्योपुर आया था. परिवार के किसी शादी में जाने की बात सुनकर अज्ञात चोरों ने देर रात उस घर को चोरी की नियत से निशाना बनाया. तीन मंजिला मकान की छत की दीवार तोड़कर चोर घर में दाखिल हुए. चोरों ने घर में रखी अलमारी और सूटकेस के ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए और 35 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो गए.

सुबह जब परिवार के लोग अपनी बहू को विदा कर अपने घर ढोढर पहुंचे तो पूरे घर का सामान जमीन पर बिखरा हुआ था. घर की अलमारी से आभूषण गायब थे. चोरी की घटना की जानकारी परिजनों ने तत्काल ढोढर पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: MP News: पुलिस की अनोखी पहल! बेलन और हंसिया पकड़ने वाली महिलाओं ने चलाया ट्रैक्टर

 

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही ढोढर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी. श्योपुर से एफएसएल और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम भी ढोढर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की. ढोढर थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद ढोढर थाना पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

 

रिपोर्ट- अजय राठौड़

Trending news