Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए किसे रहना है सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1426992

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए किसे रहना है सावधान

Weekly Horoscope 6 to 13 November 2022: आज यानी 06 नवंबर से नये सप्ताह की शुरुआत हो रही है. इस सप्ताह चंद्रग्रहण लग रहा है. साथ की कई ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं कि आज से यानी 06 नवंबर से 13 नवंबर तक का दिन हमारे लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का Saptahik Rashifal...

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए किसे रहना है सावधान

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. सप्ताह के मध्य में करियर से संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय शुरू करने के लिए यह समय शुभ है. इस सप्ताह आपका भाग्य पूरा साथ देगा. सप्ताह के अंत तक घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रेम संबंध की दृष्टिकोण से यह सप्ताह अनुकूल रहेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो यह सप्ताह अनुकूल है. वैवाहिक जोड़े जीवनसाथी के साथ सुखद समय बीताएंगे.

मिथुनः इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. इस सप्ताह आप वाणी पर संयम बरतें. पारिवारिक कलह के चलते परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. उधारी देने से बचें नहीं तो पैसा डूब सकता है. ऑफिस के कार्यों को लेकर विशेष सतर्क रहें, वरना नौकरी से हाथ धो बैठेंगे.

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिये यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. इस सप्ताह आपको ससुराल पक्ष से कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. प्यार के रिश्तों में मन मुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऐसे में आवश्यक है कि जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. सप्ताह के अंत तक व्यापार से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा.

सिंहः सिंह राशि के जातकों सप्ताह के शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह धन लाभ के प्रबल योग हैं. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है. सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. इस राशि के कारोबारी वर्ग इस सप्ताह उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. इस सप्ताह सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह विशेष लाभकारी रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में किसी अच्छे कंपनी से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए यह सप्ताह शुभ है. पिताजी के तरफ से आर्थिक लाभ मिल सकता है. इस सप्ताह दोस्तों के साथ लंबी यात्रा पर जानें की प्लानिंग कर सकते हैं. जीवनसाथी के बातों को अनदेखा न करें, वरना मनमुटाव हो सकता है. 

तुलाः तुला राशि के बेरोजगार युवाओं को नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए यह सप्ताह उत्तम है. सप्ताह के मध्य में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भूमि या भवन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस सप्ताह पूरा हो सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह के अंत तक कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Lal kitab Upay: लाल किताब के ये रामबाण उपाय, बदल देगी तकदीर

वृश्चिकः इस सप्ताह आपका भाग्य पूरा साथ देगा. इस सप्ताह आपको कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. प्रेम की दृष्टिकोण से यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. किसी भी कार्य में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. युवा वर्ग को करियर पर फोकस करने की जरुरत है. प्राइवेट सेक्टर में जॉब कर रहे लोग ऑफिस के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल भी न करें. इस सप्ताह घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के अंत तक दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः मकर राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में करियर से संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह आपको कोई लंबे समय से सोचा हुआ कार्य पूरा होने से घर में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. यदि आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो इस सप्ताह आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

कुंभः सप्ताह के शुरुआत में आपका कोई ऐसा कार्य संपन्न होगा, जिसका इंतजार आपको लंबे समय से है. व्यापारी वर्ग को इस सप्ताह बड़ा लाभ मिलेगा. युवाओं को अपने करियर पर फोकस करने की जरुरत है. क्रोध को काबू में रखें. वाद-विवाद से बचें. इस सप्ताह कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. फिजुलखर्ची से बचें.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी रहने वाला है. संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. सप्ताह के मध्यम में जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. सावधान रहें, नशे के सेवन से दूर रहें, वरना स्वास्थ्य संबंधित परेशानी हो सकती है. लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी समय बिताने के अवसर मिलेंगे.

Dev Diwali 2022: नौकरी या व्यापार को लेकर हैं चिंतित तो देव दिवाली पर करें ये चमत्कारी उपाय, मिलेगा निजात

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news