Ratlam Crime News: बेखौफ चोरों ने बदल ली चोरी की टाइमिंग, रतलाम में इस वक्त टूट रहे ताले
Advertisement

Ratlam Crime News: बेखौफ चोरों ने बदल ली चोरी की टाइमिंग, रतलाम में इस वक्त टूट रहे ताले

Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम में बढ़ती चोरियों ने आमजन की नींद उड़ा दी है. लेकिन, पुलिस की सुस्ती के आगे लगातार चोर अपनी फुर्ती दिखाते हैं और अब दिन में चोरी कर रहे हैं.

Ratlam Crime News: बेखौफ चोरों ने बदल ली चोरी की टाइमिंग, रतलाम में इस वक्त टूट रहे ताले

Ratlam Crime News: रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम में इन दिनों चोरी की वारदात बढ़ने लगी हैं. शातिर चोर भी होशियार हो गए हैं और अब वो रात में चोरियां करने के स्थान पर दिन में ही ताले तोड़ने लगे हैं. इससे आम लोगों के साथ-साथ स्थानीय पुलिस की भी नींद उड़ी हुई है. रतलाम में पुलिस की सुस्ती के आगे लगातार धड़ल्ले से रात में हो रही चोरियां अब दिन में होने लगी है.

अष्टविनायक कॉलोनी में बोला धावा
सोमवार दोपहर शहर की पॉश अष्टविनायक कॉलोनी में चोरों ने दिन दहाड़े धावा बोल दिया. यहां एक मकान मालिक देवेंद्र सिंह डोडिया सुबह अपने काम पर निकले थे. लेकिन, जब पड़ोसी ने घर का ताला दोपहर में टूटा हुआ देखा तो मकान मालिक देवेंद्र को कॉल कर बुलवाया तो देखा कि घर के बाहर और अंदर का भी ताला टूटा था. लेकिन, जिस कमरे में महंगा समान रखा था वहां का ताला तोड़ने में चोर असफल हो गए.

पड़ोसियों ने देखा टूटा ताला
अष्टविनायक कॉलोनी निवासी गौरव श्रीवास्तव के घर का ताला भी पड़ोसियों ने टूटा देखा. लेकिन, गौरव श्रीवास्तव फेमिली के साथ इंदौर गए थे. जब उन्हें बुलवाया और घर मे जाकर देखा तो जवेलरी सहित डिग्री व अन्य ओरिजनल डॉक्यूमेंट के अलावा चोर चेक बुक भी ले गए. सबसे पहले मकान मालिक गौरव ने अपने चेक चोरी हो जाने की सूचना बैंक को दी और फिर पुलिस को सूचना दी. मकान मालिक गौरव का कहना है कि घर से करीब 3 से 4 लाख के जेवर सहित अन्य समान चोरी हुआ है.

फिलहाल कोई संदिग्ध नही
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और कॉलोनी में लगे सीसीटीवी खंगालने में जुट गई. फिलहाल कोई संदिग्ध कैमरे में सामने नहीं आया है. चोरी को लेकर पुलिस का कहना है कि सारा सामान मकान मालिक के द्वारा चेक करने के बाद स्पष्ट हो पायेगा की चोरी कितने की हुई है. इसके बाद रिपोर्ट लिखी जाएगी. दोनों मकान मालिक पुरे परिवार के आने के बाद सारा सामान चेक करने के बाद चोरी के सामान की जानकारी पुलिस को देंगे.

Trending news