जल्लाद' बनने को तैयार विधायक, कोलकाता रेप और मर्डर के आरोपी को फांसी देने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2405754

जल्लाद' बनने को तैयार विधायक, कोलकाता रेप और मर्डर के आरोपी को फांसी देने की मांग

Kolkata Rape Case News: कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप और मर्डर केस के आरोपी के लिए मध्य प्रदेश के विधायक बाबू जंडेल ने सुप्रीम कोर्ट से फांसी की मांग की है. सीबीआई अब इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और डीएनए रिपोर्ट पर सलाह ले रही है.

 

MLA Babu Jandel demanded death sentence to rapist of Kolkata rape case

kolkata Rape Case News: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना से देश में सियासी पारा अब तक हाई है. मध्यप्रदेश में भी ये मामला गरमाया हुआ है. अक्सर अपनी स्पीच और बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले एमपी के विधायक बाबू जंडेल ने इस बार भी कुछ ऐसा कह दिया जो काफी सुर्खियों में है. दरअसल हाल ही में श्योपुर जिले के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने सुप्रीम कोर्ट से आरोपी को फांसी देने की मांग की है. उन्होंने पत्र के जरिए अपनी बात सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के सामने रखी. इस पत्र में उन्होंने कहा कि वे जल्लाद बनने को तैयार हैं. उन्होंने कहा  कि अगर कोर्ट मुझे आदेश दे देती है तो मैं खुद अपने हाथों से रेपिस्ट को फांसी लगाउंगा. 

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखा. इसमें उन्होंने बलात्कारियों को बीच चौराहे पर फांसी देने की मांग उठाई है. विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि कोलकाता में हमारी बेटी का रेप कर हत्या कर दी गई. मेरा मन बहुत दुखी है और मैं न्यायालय से मांग करूंगा कि ऐसे लोगों को बीच चौराहे पर फांसी दी जाए. 

जनता को मिले फांसी देने का हक 
विधायक ने न्यायालय से अपील की और कहा कि वे जनता को भी अपने हाथों से फांसी देने का अधिकार दें. उन्होंने पत्र में लिखा कि उस डेड बॉडी को एक महीने तक वहीं लटका कर रखे. इससे कोई भी व्यक्ति रेप करने की हिम्मत भी नहीं करेगा. 

सीबीआई कर रही है रेप केस की जांच
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद मर्डर किया गया. इसे लेकर पूरा देश अब तक विरोध करके रेपिस्ट को फांसी देने की मांग कर रहा है. अब तक एक पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अंदेशा है कि इसमें और भी कई लोग मिले हुए थे. इस केस की जांच सीबीआई कर रही है. 

रेप या गैंगरेप होने की होगी पुष्टि
सीबीआई अब डीएनए और फोरेंसिक रिपोर्ट को लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक्सपर्ट से परामर्श करेगी. इससे ये जानने में मदद मिलेगी कि इसमें आरोपी संजय रॉय के अलावा और कौन-कौन शामिल था. सीबीआई के पास केस आने के बाद मुख्य आरोपी संजय रॉय के साथ मेडिकल कॉलेज के एक्स प्रिंसिपल संदीप घोष, चार जूनियर डॉक्टर और एक सिविक वालंटियर का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया था.

Trending news