Love Crime: पत्नी की बेवफाई से परेशान था पति, वेलेंटाइन डे के पहले उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement

Love Crime: पत्नी की बेवफाई से परेशान था पति, वेलेंटाइन डे के पहले उठाया ये बड़ा कदम

love crime indore: वैलेंटाइन डे से पहले इंदौर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी की बेवफाई और अवैध संबंधों से तंग आकर पति ने आत्महत्या कर ली है. मृतक ने पत्नी, उसके प्रमिका समेत तीन लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

प्रतिकात्मक तस्वीर

मनीष मखर/इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में लगातार आत्महत्याओं (suicide) के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां इंदौर के लसूडिया थाना (Lasudia Police Station) क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने फांसी (Hanging) लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस (Police) काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं मृतक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों (illicit relation) का जिक्र करते हुए एक सुसाइड नोट (suicide note) भी लिखा है. जिसमें उसने तमाम तरह की बातों का जिक्र किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानिए क्या लिखा सुसाइड नोट में!
पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर का है. जहां महालक्ष्मी नगर में रहने वाले हितेश पाल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं जैसे ही पुलिस को पूरे मामले की जानकारी लगी. पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए इन्दौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया गया. वहीं पुलिस को जांच पड़ताल में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जो मृतक ने मरने से पहले लिखा. सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मेरी पत्नी नीतू पाल के कृष्णा राठौर नामक एक व्यक्ति से अवैध संबंध है और इन्हें रंगे हाथों पकड़ा भी है. साथ ही यह लगातार मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं साथ ही पत्नी नीतू पाल और राठौर के बीच अवैध संबंध काफी दिनों से चल रहे है और कई बार इन्हें में पकड़ चुका हूं यह घर में ही कई तरह की तांत्रिक क्रिया भी करते हैं और जब भी मैं इन्हें रोकता हूं तो यहां कई तरह की बातों का जिक्र करते हुए डराते धमकाते हैं.

शुक्रवार को पकड़ा था रंगेहाथ
वहीं पिछले दिनों मृतक ने अपनी पत्नी नीतू पाल को कृष्णा राठौर के साथ गार्डन में पकड़ा था और उसके बाद से ही युवक काफी डिप्रेशन में था. साथ ही मृतक ने अपने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि इनके बीच अवैध संबंध काफी दिनों से चल रहे हैं. साथ ही एक अन्य महिला भी इस पूरे घटनाक्रम में सहयोगी की भूमिका में है और उसका नाम भी मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है. मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं हितेश पाल काउंटी पार्क महालक्ष्मी नगर आत्महत्या जो कि मर्डर है करने जा रहा हूं, क्योंकि कल दिनांक 10-02- 2023 को मैंने अपनी पत्नी नीतू पाल को उसके आशिक कृष्णा राठौर के साथ रंगे हाथों महालक्ष्मी नगर स्थित महालक्ष्मी मंदिर के गार्डन में पकड़ा है.

आशिक को पत्नि देती थी मंहगे गिफ्ट
व्हाट्सएप चैट के माध्यम से मैं पिछले कुछ दिनों से दोनों पर नजर रख रहा था और कल जाकर यह लोग पकड़ में आए हैं. मुझे चैट के माध्यम से यह भी जानकारी लगी कि यह दोनों कृष्णा राठौर के रूम पर मिला करते थे. गार्डन में मिलने के बाद यह कृष्णा राठौर के रूम पर मिला मिला करते थे, जो नंबर जिन पर आपस में चैटिंग होती थी वह इस प्रकार है, वहीं मृतक ने यह भी लिखा कि इन दोनों नंबरों की चैटिंग निकाली जाएगी. वहीं मिलना जुलना सब पिछले एक से डेढ़ साल से चल रहा था. मेरी बीवी कई बार कृष्णा राठौर को महंगे गिफ्ट दिया करती थी और मुझसे यह कहती थी कि यह मेरा भाई है और पेमेंट का भी लेनदेन करती थी. हद तो तब हो गई जब मेरी पत्नी नीलू ने कुछ दिन पहले एक बड़ी कार कृष्णा को गिफ्ट करी. जो कि नीलू के नाम पर है, जिसका मुझे आज पता चला. इन सब में रानी उदासी भी शामिल है. 

इन लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदार 
यह तीनों लोग मिलकर मेरे घर इंदौर में तथा रानी उदासी के घर मनासा में तांत्रिक क्रिया करते थे. मुझे पिछले 1 साल से धीमा जहर दे रहे हैं. जिसकी वजह से मैं सुस्त रहने लगा हूं और मेरा पूरा शरीर काला पड़ गया है, जो कि पोस्टमार्टम में पता चल जाएगा. उक्त विषय में पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि सारी चैटिंग खंगाले और दोषियों को सजा दे. मेरी बीवी नीलू तांत्रिक क्रिया तथा मुझे कुछ खिलाकर सभी प्रॉपर्टी अपने नाम कर दी गई. जो कि मेरे मरने के बाद मेरे बेटे युवराज तथा मेरे माता-पिता को दे दी जाए. वह मुझे मारना चाहती थी. तभी उसने सभी पॉलिसियों में नॉमिनी में अपना नाम डलवाया है. मेरी मौत के जिम्मेदार यह तीन लोग हैं. मेरी पत्नी नीलू पाल कृष्णा राठौर वह रानी उदासी मनासा वाली साथ ही मृतक ने अपने सुसाइड नोट में कई और बातों का जिक्र भी किया है. साथ ही उसने सुसाइड नोट में कुछ लोगों को धन्यवाद भी दिया है. 

ये भी पढ़ेंः MP Vikas Yatra: BJP विधायक की विकास यात्रा को ग्रामीणों ने रोका, इन समस्याओं को लेकर किया विरोध

Trending news