Khandwa:स्किन एलर्जी ठीक करने के लिए तांत्रिक ने पहले ठगे 4 लाख,फिर भूत भगाने के नाम पर किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1399625

Khandwa:स्किन एलर्जी ठीक करने के लिए तांत्रिक ने पहले ठगे 4 लाख,फिर भूत भगाने के नाम पर किया रेप

Khandwa Teacher Case: जिले की एक 30 वर्षीय शिक्षिका ने कथित तांत्रिक के खिलाफ धोखाधड़ी और यौन शोषण की शिकायत पुलिस में की है.

Khandwa Teacher Case

प्रमोद सिन्हा/खंडवा:जिले में तंत्र-मंत्र के जरिए शरीर से भूत भगाने के नाम पर एक तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और लगभग 4 लाख रुपये की ठगी भी की है.जब पीड़िता को यह एहसास हुआ कि उसके साथ ठगी की जा रही है तो उसने थाने में जाकर इस तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानें क्या है मामला?
दरअसल ये पूरा मामला खंडवा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय एक शिक्षिका का है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने चीराखदान निवासी शशिकांत सामरे कथित तांत्रिक व उसके परिवार के खिलाफ ठगी के साथ यौन शोषण की भी पुलिस से शिकायत की है.शिक्षिका ने शिकायत दर्ज कार्रवाई की मांग की है. 

अपनी मम्मी को जेल भिजवाने पुलिस के पास पहुंचा बच्चा, जानिए किस बात से था नाराज

महिला स्किन एलर्जी से थी परेशान
मामले को लेकर महिला ने कहा कि 2019 में मुझे स्किन एलर्जी की शिकायत हुई थी और जो ठीक नहीं हो पा रही थी. कई डॉक्टर को दिखाया,लेकिन मैं ठीक नहीं हुई.पिता भी बीमार रहते थे.सभी जगह से परेशान हो गई तो मुझे एक दोस्त ने कहा कि शशिकांत सामरे बाबा हैं. वह तांत्रिक क्रियाओं से परेशानी दूर कर देंगे. 

इलाज के लिए के तांत्रिक के घर पहुंची
जिसके बाद अपने इलाज के लिए महिला शशिकांत के घर पहुंची.उसके बाद उसने तंत्र मंत्र क्रिया के नाम पर समय-समय पर महिला से 4 लाख रुपये लिए और उसके बाद भी जब महिला की बीमारी ठीक नहीं हुई हो तो शरीर में भूत लगा बता कर तांत्रिक ने महिला के साथ शारीरिक शोषण किया. 

ठगी के एहसास के बाद मामला दर्ज करवाया
जब पीड़िता को इस चीज का एहसास हुआ कि उसके साथ ठगी हुई है तो पुलिस में मामला दर्ज करवाया. अब शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news