कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'भोपाल में 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का असर, अब जय सिया राम से काम नहीं चलेगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1500806

कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'भोपाल में 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का असर, अब जय सिया राम से काम नहीं चलेगा

राजधानी भोपाल में पूर्व विधायक ध्रुवनारायण सिंह के आयोजित नवदुर्गा, गणेशोत्सव और रावण दहन समितियों के सम्मान समारोह में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है.

कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'भोपाल में 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का असर, अब जय सिया राम से काम नहीं चलेगा

प्रमोद शर्मा/भोपाल: राजधानी भोपाल में पूर्व विधायक ध्रुवनारायण सिंह के आयोजित नवदुर्गा, गणेशोत्सव और रावण दहन समितियों के सम्मान समारोह में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भोपाल एक ऐसा शहर है, जहां राजधानी होने के बाद भी देश में जो टुकडे़-टुकड़े गैंग है, उसका प्रभाव दिखाई देने लगा है.

कैलाश विजयवर्गीय ने भोपालवासियों से कहा कि ऐसी समितियों का प्रचार होना जरूरी है. ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जुड़ना चाहिए. धर्म और संस्कृति का प्रचार होना जरूरी है.

Kanker News: CAF जवान ने की आरक्षक की हत्या, साथियों पर बरसाई गोलियां

कैलाश विजयवर्गीय ने सुनाया किस्सा
मंच से संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने एक किस्सा सुनाया, जिसकी चर्चा अब राजनीतिक गलियारों में होने लगी है. उन्होंने कहा कि भोपाल में जब हम युवा मोर्चा में थे, तो कर्फ्यू वाली माता मंदिर के पास प्रदर्शन हुआ था. पुलिस ने हम पर लाठी चार्ज किया. तब अर्जुन सिंह की प्रदेश में सरकार थी. लाठी चार्ज से हम जिस बस्ती में भागे थे, वहां लोगों ने हमारे साथियों को मारा. तो हमें इन्हें चिन्हित करने की जरूरी है.

जय-जय सिया राम से कुछ नहीं होगा
कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि मुझे उस घटना के बाद काफी गुस्सा आया. मुझे लगता है कि भोपाल में ऐसे लोगों को सबक सिखाने की जरूरत है. ये काम सिर्फ जय जय सिया राम से नहीं होगा, हम पिछले विधानसभा चुनाव में धोखा खा चुके है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए.

हिंदुओ को मूर्ख समझता है वो...
वहीं  कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक ध्रुवनारायण सिंह ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का नाम लिए बगैर कहा कि वो हिंदुओं को मूर्ख और मुसलमानों को अपना गुलाम समझता है. ध्रुवनारायण ने कहा कि जब वो एमपी नगर से निकलता है तो कट्टर बन जाता है. वो कहता है कि वो भारत माता की जय नहीं बोलेगा.

Trending news