सिंधिया समर्थक मंत्री ने त्यागे जूते-चप्पल, एमपी में गरमाई राजनीति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1405461

सिंधिया समर्थक मंत्री ने त्यागे जूते-चप्पल, एमपी में गरमाई राजनीति

gwalior pradyuman singh tomar protest: ग्वालियर में सड़क नहीं बनने से नाराज सिंधिया सर्मथक मंत्री ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुरुवार को जूते-चप्पल पहनने छोड़ दिए. उन्होंने कहा कि जब तक सड़क नहीं बनेगी तब तक वो जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे.

सिंधिया समर्थक मंत्री ने त्यागे जूते-चप्पल, एमपी में गरमाई राजनीति

ग्वालियर: ग्वालियर की खराब सड़कों को लेकर सियासत गरमा गई है. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने खराब सड़कों को लेकर अभी हाल ही में चुनी गई कांग्रेस की नगर सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए. खराब सड़कों का ठीकरा कांग्रेस के माथे फोड़ा है. मंत्री खराब सड़कों को लेकर इतने नाराज हैं कि उन्होंने पैरों में चप्पल पहनना छोड़ दिया है. उन्होंने खराब सड़कों के लिए नगर निगम के अधिकारियों और ग्वालियर की महापौर को निशाने पर लिया है.

आरोप यह लगाया है कि राज्य सरकार से फंड दिए जाने के बाद भी शहर की बदहाल सड़कों पर काम नहीं किया जा रहा है. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के इस बयान पर और इन आरोपों पर कांग्रेस भी उनके खिलाफ मुखर हो गई है. कांग्रेस की महापौर शोभा सिंह सिकरवार ने उल्टा ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और बीजेपी को ही खराब सड़कों को लेकर कटघरे में खड़ा किया है. महापौर शोभा सिंह ने सिकरवार ने अपनी सफाई में कहा कि यह सड़कें सिर्फ 2 महीने में खराब नहीं हुई है. यहां 57 सालों से बीजेपी का मेयर रहा है, लेकिन फिर भी शहर की सड़कें दुरुस्त नहीं हो सकी. सड़कें भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जिन सड़कों पर पैदल चले हैं. वह भ्रष्टाचार का जीता जागता नमूना है ,और बीजेपी की नाकामी का भी बड़ा सबूत है.

Durg News: गोबर के दीयों से लाखों लोगों को मिला रोजगार, विदेशों में बढ़ी डिमांड

महिला महापौर होने के कारण आरोप लग रहे
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अकेले ग्वालियर की सड़कों को लेकर ही सवाल नहीं खड़े कर रहे वे आरोप लगा रहे हैं कि, जहां जहां कांग्रेस की नगर सरकार बनी है. वहां-वहां जनता परेशान है. ना उन्हें पीने का पानी मिल रहा है, ना सड़कों की हालत सुधर रही है. दूसरी तरफ महापौर शोभा सिंह सिकरवार ने कहा कि कांग्रेस की महिला महापौर होने के कारण उन पर इस तरह की छींटाकशी की जा रही है, लेकिन वे बीजेपी नेताओं के इन आरोपों से डरने वाली नहीं है और शहर की बदहाल सड़कों के लिए वे लड़ाई लड़ेगी. उनका यह भी आरोप है कि राज्य सरकार सड़कों के लिए नगर निगम को पैसा ही नहीं मुहैया करा रही. ऐसे में शहर की सड़कें बने तो कैसे बने इसका जवाब उन्होंने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से मांगा है.

कांग्रेस के विधायक ने साधा निशाना
वहीं ग्वालियर कांग्रेस एमएलए प्रवीण पाठक ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के चप्पल छोड़े जाने पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर मंत्री प्रद्युम्न को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि इंग्लैड की पीएम ने नैतिकता पर पद छोड़ा और हमारे ग्वालियर के मंत्री अपनी चप्पल छोड़ रहे हैं. आपने तो नाकामी दिखाकर "चप्पल छोड़ दी" और अपना पल्ला झाड़ लिया. हुजूर!! ये भी बता दीजिए, जनता को क्या छोड़ना चाहिए, "सड़क पर चलना"? आपके इस महान त्याग और समर्पण के लिए ग्वालियर की जनता हृदय से आभारी है.

जानिए मामला
दरअसल ग्वालियर में सड़क नहीं बनने से नाराज सिंधिया सर्मथक मंत्री ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुरुवार को जूते-चप्पल पहनने छोड़ दिए. उन्होंने सड़क ने बनवा पाने पर शहर की जनता से माफी मांगी है.

Trending news