MP Crime: दोस्त के साथ आए भतीजे ने चाचा के परिवार के साथ खेला खूनी खेल, दो को मारा चाकू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1439707

MP Crime: दोस्त के साथ आए भतीजे ने चाचा के परिवार के साथ खेला खूनी खेल, दो को मारा चाकू

ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र में दोस्त के साथ आए भतीजे ने चाचा के बेटे, बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज हत्या का केस दर्ज किया है. 

MP Crime: दोस्त के साथ आए भतीजे ने चाचा के परिवार के साथ खेला खूनी खेल, दो को मारा चाकू

प्रहलाद सेन/ग्वालियरः जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दोस्त के साथ चाचा के फ्लैट पर आए भतीजे ने अपने चचेरे भाई बहनों के साथ खूनी खेल खेल डाला. दोस्त के साथ आए लड़के ने अपने चाचा के बेटे बेटियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे स्टेशन मास्टर ने बेटे व बेटियों की हालत देखकर उन्हें बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया. बचाव में स्टेशन मास्टर हमलावरों से भिड़ गया, जिससे हमलवार भी घायल हो गए. पूरी घटना सिरोल थाना क्षेत्र के विण्डसर हिल में रविवार की सुबह करीब चार बजे की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर घायलों को उपचार के लिए भेज दिया है.

जानिए पूरा मामला
सिरोल थाना क्षेत्र के विण्डसर हिल में रविन्द्र कुमार वर्मा रहते हैं, वे मूलत: उत्तरप्रदेश उरई के रहने वाले है और यहां ग्वालियर के रायरू रेलवे स्टेशन मास्टर हैं. उनके परिवार में दो बेटी पारूल, निकिता व बेटा रोहित है. बड़ी बेटी पारूल भिंड में मेडिकल ऑफिसर है. बीती रात करीब साढ़े बारह बजे उनके घर पर रविन्द्र का भतीजा सोनू उर्फ सुमित वर्मा अपने दोस्त निखिल गुप्ता के साथ आया था और रात में रविन्द्र ने सोनू और निखिल को बैठक में सुलाया था, क्योंकि अक्सर सोनू उनके घर पर आता जाता था. रात करीब दो बजे जब रोहित की नींद खुली तो सोनू व निखिल बैठक में बैठे हुए थे. इसके बाद वह अपने कमरे में सो गया. 

आरोपियों ने चाकू से किया हमला
सुबह करीब चार बजे जब उसकी आहट पर नींद खुली तो उसने देखा कि निखिल व सोनू उनके बिस्तरों पर खड़े थे और उनके हाथ में चाकू थे. चाकू देखते ही उसने उठने की कोशिश की तो आरोपियों ने उस पर तथा बड़ी बहन पारुल पर चाकूओं से हमला बोल दिया. आवाज सुनकर पास ही बिस्तर पर सो रही निकिता ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसे चाकू मार कर धक्का दे दिया, जिससे वह गिरकर बेहोश हो गई.

स्टेशन मास्टर पर भी किया हमला
चाकूओं के वार से घायल पारूल व रोहित ने शोर मचाया तो दूसरे कमरे में सो रहे उनके पिता रविन्द्र कुमार कमरे में आए तो निखिल व सोनू घायल रोहित तथा पारूल का गला घोंट रहे थे. बच्चों को घायल देखकर रविन्द्र ने उन्हें छुड़ाने का प्रयास किया. लेकिन वह उन्हें नहीं छोड़ रहे थे तो वह किचन में पहुंचे और वहां से बेलन लेकर आए और उन पर हमला बोला. लेकिन वह तब भी टस से मस नहीं हुए तो पास ही हमलावरों का चाकू उनके हाथ आ गया और बच्चों को बचाने के लिए उनके पैरों पर हमला बोल दिया. इसी बीच शोर सुनकर आस-पास के पड़ोसी व गार्ड भी वहां पर आ गए और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है.

हमेशा करते थे भतीजे की मदद
स्टेशन मास्टर ने बताया कि सोनू उनके भाई का बेटा है और नोएडा में रहता है. अक्सर वह उनकी मदद करते रहते हैं. दो दिन पहले भी सोनू ने उनसे बीस हजार रुपए मांगे थे, लेकिन पैसे थे नहीं, क्योंकि इससे एक दिन पहले सोनू के पिता को उन्होंने बीस हजार रुपए भेजे थे. संभवत: इससे वह नाराज था और बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया है. वहीं आरोपी सोनू ने बताया कि एक माह पहले वह अपनी पत्नी को डिलीवरी कराने के लिए लाया था और इस दौरान रोहित ने उसे परेशान किया था, इससे वह नाराज था और हमला किया है.

पूरे परिवार को मार डालते
स्टेशन मास्टर का कहना है कि जिस तरह आरोपियों ने हमला बोला उनसे उनके मंसूबे काफी खतरनाक थे, क्योंकि उसे मालूम था कि अमूमन वे रात 12 से 1 के बीच सोते है और सुबह थोड़ा लेट जागते है और सुबह चार बजे के समय पूरा परिवार गहरी नींद में रहता है. अगर रोहित की नींद नहीं खुलती तो वह पूरे परिवार को सोते में मार डालता.

ये भी पढ़ेंः बस का हुआ ब्रेक फेल, डिवाइडर पर चढ़ी बस, सदमा लगने से कंडक्टर की हुई मौत

Trending news