Guru Gochar 2023: ये तीन राशि वालें कर लें डेट नोट, इस दिन छप्पर फाड़ कर बरसेगा धन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1818761

Guru Gochar 2023: ये तीन राशि वालें कर लें डेट नोट, इस दिन छप्पर फाड़ कर बरसेगा धन

Guru Gochar 2023:  वैदिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों नक्षत्रों का बहुत असर होता है. इन ग्रहों में गुरु ग्रह का काफी महत्वपूर्ण दर्जा मिला है. इस ग्रह को देवगुरु भी कहा जाता है. कहा जाता है कि जिन व्यक्तियों का गुरु मजबूत होता है उनके जीवन में काफी खुशियां होती हैं

Guru Gochar 2023:  ये तीन राशि वालें कर लें डेट नोट, इस दिन छप्पर फाड़ कर बरसेगा धन

Guru Gochar 2023:  वैदिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों नक्षत्रों का बहुत असर होता है. इन ग्रहों में गुरु ग्रह का काफी महत्वपूर्ण दर्जा मिला है. इस ग्रह को देवगुरु भी कहा जाता है. कहा जाता है कि जिन व्यक्तियों का गुरु मजबूत होता है उनके जीवन में काफी खुशियां होती हैं साथ ही साथ ये लोग काफी सौभाग्य शाली भी होते हैं. इस सनमय गुरु मेष राशि में विचरण कर रहे हैं और आने वाली 1 मई 2024 तक इसी राशि में बने रहेंगे.  आने वाले 4 सितंबर में गुरु के चाल में भी बदलाव देखा जाएगा. जिसकी वजह से इन तीन राशि वाले लोगों का भाग्य जगमगाने वाला है. 

गुरु की चाल में बदलाव 
इस समय गुरु ग्रह मेष राशि में विचरण कर रहे हैं. लेकिन आने वाले 4 सितंबर से गुरु की चाल में बदलाव आने वाला है. 4 सितंबर को गुरु को वक्री हो रहे हैं यानि की उल्टी चाल में चलेंगे. गुरु की ये चाल कई लोगों को परेशान करेगी. आइए जानते हैं कि गुरु वक्री होने से किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. 

मेष राशि 
गुरु ग्रह इस समय मेष राशि में संचरण कर रहे हैं और आने वाले दिनों में इसी राशि में वक्री भी होंगे. गुरु की उल्टी चाल की वजह से मेष राशि वालों के लिए ये दिन काफी शुभ होने वाला है. गुरु के वक्री होने के बाद इस राशि वाले लोगों को आर्थिक सामाजिक लाभ होगा. साथ ही साथ परिवार में व्यक्ति का विवाह भी तय होने के आसार हैं. 

ये भी पढ़ें: Friday Lucky Colour: राशि के हिसाब से शुक्रवार को पहनें इस रंग का कपड़ा, जाग जाएगी सोई किस्मत

धनु राशि
गुरु के वक्री होने के बाद धनु राशि वालों के लिए भी काफी लाभ होने वाला है, बता दें कि इस राशि वाले लोगों को कोई शुभ सूचना मिलेगी जिससे मन में काफी ज्यादा शांति मिलेगाी. जमीनी विवाद अगर किसी से रहेगा तो उसे भी लाभ मिलेगा पुराना कोई मसला होगा तो वो भी हल होने वाला है. अगर कोई वाहन घर खरीदना चाहते हैं तो ये दिन आपके लिए शुभ होने वाला है. 

कर्क राशि
गुरु के वक्री होने के बाद कर्क राशि वाले लोगों को भी सफलता मिलेगी. इन्हें धन के मामले में काफी लाभ मिलेगा. करियर को लेकर अगर परेशान हैं तो इन दिनों आपको लाभ मिल सकता है. अगर बिजनेस के क्षेत्र में कोई धन फंसा है तो वो भी वापस मिलेगा. 

Trending news