MP Election: कांग्रेस से आये नेता बीजेपी में खरीद रहे टिकिट, आष्टा विधायक ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

MP Election: कांग्रेस से आये नेता बीजेपी में खरीद रहे टिकिट, आष्टा विधायक ने किया बड़ा खुलासा

MP elections 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा विधायक ने बड़ा खुलासा किया है. आष्टा से भाजपा विधायक रघुनाथ मालवीय का कहना है कि कांग्रेस से आये नेता टिकट बीजेपी में खरीद रहे हैं. दरअसल, 2018 में विपरीत लहर में बीजेपी के टिकट पर आष्टा से विधायक बने रघुनाथ दुखी हैं. 

MP Election: कांग्रेस से आये नेता बीजेपी में खरीद रहे टिकिट, आष्टा विधायक ने किया बड़ा खुलासा

MP Chunav: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा विधायक ने बड़ा खुलासा किया है. आष्टा से भाजपा विधायक रघुनाथ मालवीय का कहना है कि कांग्रेस से आये नेता टिकट बीजेपी में खरीद रहे हैं. दरअसल, 2018 में विपरीत लहर में बीजेपी के टिकट पर आष्टा से विधायक बने रघुनाथ दुखी हैं. उनका टिकट कट गया. बीजेपी ने  उनकी जगह कांग्रेस से आये नेता को टिकट दिया है.

टिकट कटने से नाराज जनसंघ की दुहाई देते हुए बीजेपी विधायक अपनी पार्टी के प्रत्याशी को हराने की बात कर रहे हैं. बीजेपी ने गोपाल सिंह इंजीनियर को उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी विधायक ने खुलकर कहा है कि हमारे संस्कारों का हनन हो रहा है. मैंने खूब विकास किया पर पैसे में टिकट बिक गया है. उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर बीजेपी ने टिकट नहीं बदला तो आष्टा में बीजेपी कैंडिडेट तीसरे नंबर आएगा. 

फफक-फफक कर रोए विधायक 
दो दिन पहले विधायक रघुनाथ मालवीय का फफक कर रोते वीडियो सामने आया था. बीजेपी ने पांचवीं लिस्ट में जमकर कैंची चलाई. पार्टी ने 29 विधायकों के टिकट काट दिए. इसके बाद कई सीटों पर बगावत शुरू हो गई तो कुछ विधायक अपने आंसू नहीं रोक पाए. आष्टा के विधायक रघुनाथ मालवीय टिकट कटने के बाद रोते हुए नजर आए थे. 

निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं मालवीय
रघुनाथ मालवीय आष्टा विधानसभा सीट से दो बार के विधायक हैं. टिकट कटने के बाद उन्होंने अपने समर्थकों की बैठक बुलाई. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए टिकट टिकट कटने का उनका दर्द छलक आया और वह रोने लगे. रघुनाथ मालवीय ने कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के निर्देश दिए हैं. माना जा रहा है कि वह निर्दलीय भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

Trending news