MP Politics: आज फिर दिल्ली पहुंचे CM मोहन यादव, मंत्रिमंडल विस्तार पर हो सकती है चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2025422

MP Politics: आज फिर दिल्ली पहुंचे CM मोहन यादव, मंत्रिमंडल विस्तार पर हो सकती है चर्चा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शनिवार यानि आज फिर दिल्ली पहुंच गए हैं. सीएम इंदौर से शाम 5.45 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुए और शाम 7 बजे दिल्ली पहुंचे.  मोहन यादव यहां भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे.

MP Politics: आज फिर दिल्ली पहुंचे CM मोहन यादव, मंत्रिमंडल विस्तार पर हो सकती है चर्चा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शनिवार यानि आज फिर दिल्ली पहुंच गए हैं. सीएम इंदौर से शाम 5.45 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुए और शाम 7 बजे दिल्ली पहुंचे.  मोहन यादव यहां भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे. संभावना जताई जा रही है कि बैठक में पार्टी आलाकमान के साथ मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार पर भी चर्चा हो सकती है.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को भी दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ दोनों डिप्टी सीएम सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल भी मौजूद थे. तीनों नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और शुक्रवार रात को ही दिल्ली से भोपाल लौटे थे. मुख्यमंत्री के लगातार हो रहे दिल्ली दौरे और बैठकों के चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द हो सकता है. 

केंद्रीय मंत्रियों से भी मिले मुख्यमंत्री
पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश से जुड़ी विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों के संबंध में विस्तृत चर्चा की.

उज्जैन में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए मुख्यमंत्री
शनिवार को मुख्यमंत्री यादव ने उज्जैन के कोठी मार्ग स्थित अटल उद्यान पहुंचकर स्वच्छता का संदेश दिया. यादव श्रमदान कार्यक्रम में भी शामिल हुए. स्वच्छ शनिवार के तहत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने झाड़ू लगाई और पौधा रोपित किया. लोगों को स्वच्छता के प्रति अटल रहने की शपथ दिलाई. मुख्यमंत्री का इस दौरान क्षेत्रीय विधायकों ने मंच पर सम्मान किया. साथ ही मुख्यमंत्री ने झाड़ू को लक्ष्मी माता का रूप मानने की बात पर गौरवांवित महसूस किया.

Trending news