Burhanpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 2 कॉलेज छात्राओं की मौत ,18 घायल, CM ने जताया दुख
Advertisement

Burhanpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 2 कॉलेज छात्राओं की मौत ,18 घायल, CM ने जताया दुख

Burhanpur Road Accident: एक ऑटो और मालवाहक ट्रक की आमने-सामने की टक्कर के कारण इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें कॉलेज की दो छात्रा और ऑटो चालक की मौत हो गई.

Burhanpur Road Accident

प्रमोद सिन्हा/बुरहानपुर: इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे (Indore Ichhapur State Highway) पर शाहपुर के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें कॉलेज के दो छात्राओं और ऑटो चालक की मौत हो गई और 18 घायल हो गए. हादसा एक ऑटो और मालवाहक ट्रक की आमने-सामने की टक्कर के कारण हुआ. बता दें कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इसको लेकर शाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

छात्र-छात्राएं स्वामी विवेकानंद कॉलेज के हैं
इंदौर इच्छापुर स्टेट हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में कॉलेज के छात्र-छात्राओं से भरे एक ऑटो को ईसर ने टक्कर मार दी.जिससे ऑटो में सवार दो छात्राएं और चालक की मौके पर ही मौत हो गई और 18 छात्र-छात्राओं घायल बताए जा रहे हैं. दरअसल छात्र-छात्राएं स्वामी विवेकानंद कॉलेज के हैं, जो बुरहानपुर की ओर आ रहे थे. तभी सामने से आ रहे ईसर और ऑटो की भिड़ंत हो गई.जिसमें ऑटो में सवार छात्र-छात्राएं हादसे का शिकार हो गए.

18 घायल अस्पताल में भर्ती 
दो छात्राओं और एपे चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तीनों मृतकों को बुरहानपुर जिला हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी 18 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार सभी छात्र-छात्राएं बंभाड़ा निवासी हैं. बाकी गंभीर घायलों का जिला हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है.

 

सीएम शिवराज ने हादसे पर जताया दुख 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर बुरहानपुर सड़क हादसे पर दुख जताया. उन्होंने मृतकों के परिवार को दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता और घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने की घोषणा की. 
सीएम शिवराज ने लिखा, 'बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में हताहत हुए लोगों के परिवार स्वयं को अकेला न समझे. हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं. मृतकों के परिवारों को राज्य सरकार की ओर से 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करने के साथ घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जाएगी. बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!'

 

Trending news