Aaj Ka Rashifal: तुला और मीन राशि वालों को मिलेंगे नौकरी के ऑफर, सिंह राशि वाले रहें सावधान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: तुला और मीन राशि वालों को मिलेंगे नौकरी के ऑफर, सिंह राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 30 सितंबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और शुक्रवार का दिन है. साथ ही आज नवरात्र का पांचवा दिन है. आज के दिन मां दुर्गा और गणेश जी की पूजा की जाती है. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: तुला और मीन राशि वालों को मिलेंगे नौकरी के ऑफर, सिंह राशि वाले रहें सावधान

मेषः कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल न करें. मित्रों के सहयोग से व्यवसाय में धन लाभ होगा.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें. भाईयों के सहयोग से कारोबर में लाभ होगा. जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे.

मिथुनः मन में नकारात्मक विचार आने से भ्रमित हो सकत हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. लाभ के नए अवसर मिलेंगे. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज आप जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. धन लाभ के योग हैं. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. जल्दबाजी में आकर लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है. व्यवसाय के सिलसिले से यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा

कन्याः वाणी पर संयम रखें. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. व्यवसाय में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. लवमेट के तरफ से कुछ गिफ्त उपहार मिल सकता है.

तुलाः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. मित्रों के सहयोग में कारोबार में लाभ होगा. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है. महिला मित्र की मदद मिल सकती है.

वृश्चिकः किसा कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

धनुः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. परिवार के साथ किसी लंबी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. स्वास्थय का ख्याल रखें. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. ससुराल पक्ष से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Skandamata Story: आज होगी मां स्कंदमाता की पूजा, जानिए माता को क्यों लेना पड़ा ये रूप

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news