Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या सहित इन राशि वालों को होगा बंपर लाभ, जानिए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या सहित इन राशि वालों को होगा बंपर लाभ, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 29 सितंबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और गुरुवार का दिन है. साथ ही आज नवरात्र का चौथा दिन है. आज के दिन मां दुर्गा और गणेश जी की पूजा की जाती है. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या सहित इन राशि वालों को होगा बंपर लाभ, जानिए राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. किसी अजनबी मुलाकात हो सकती है. कारोबार को लेकर किए गए प्रयास सार्थक होंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे, ऐसे में इनसे सावधान रहने की जरुरत है. जीवनसाथी के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

वृषः फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. व्यापारी वर्ग नया निवेश करने से बचें. इस समय आपको धैर्य रखने की जरुरत है. ऑफिस में टॉरगेट पुरा नहीं होने से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगा.

मिथुनः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कारोबार में नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी के नए अवसर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. माता-पिता के द्वारा परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आज आप लवमेट से खुलकर अपनी बातें साझा कर सकते हैं.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. यदि आज आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. ज्वेलरी और मोटर पार्टस से जुड़े व्यापारीयों को आज बंपर लाभ होगा. सतर्क रहें आपकी छवि पर कोई सवाल खड़ा कर सकता है. प्रियजन से विवाद संभव है.

कन्याः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. नौकरी में इंक्रीमेंट लगेगा. कोराबार में बंपर लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में धार्मिक पूजा, पाठ का आयोजन हो सकता है. प्यार के लिहाज से आज का दिन उत्तम है.

तुलाः आज आप पर मां दुर्गा की विशेष कृपा बरसेगी. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. नौकरी व कारोबार से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों से प्रभावित होंगे. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः व्यापार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रापर्टी डीलिंग से जुड़े लोगों को अचानक धन लाभ हो सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. लवमेट से नाराजगी हो सकती है.

धनुः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. आज आप अपने आकर्षक स्वभाव के चलते ऑफिस में अधिकारियों से सम्मानित हो सकते हैं. धन लाभ के योग हैं. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. नौकरी में स्थान परिवर्तन होने से परेशान हो सकते हैं. कारोबारियों को लाभ कमाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः आज का दिन आपके के लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. इस राशि के कारोबारियों को आज बंपर लाभ होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी से तनाव हो सकते हैं.

मीनः आज आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थित प्रभावित हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकताह है.

ये भी पढ़ेंः Dussehra 2022 Date: कब है विजयदशी, जानिए किस दिन लगेगा दशहरा का मेला?

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news