Aaj Ka Rashifal: कन्या, कुंभ सहित इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1366243

Aaj Ka Rashifal: कन्या, कुंभ सहित इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 September 2022: आज 25 सितंबर यानी आश्विन कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और रविवार का दिन है. आज पितृ विसर्जन हैं यानी आज के दिन पितृ देव पुनः अपने लोक में चले जाएंगे. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: कन्या, कुंभ सहित इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

मेषः आज अत्यधिक व्यस्त रहेंगे. कार्यों में रुकावट आने से परेशान हो सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. लंबी समय से चली आ रही समस्या से निजात मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः आज आपका कोई ऐसा कार्य पूरा होगा, जिसकी आपको उम्मीद भी नहीं होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. नए वाहन लेने का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय लें. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

मिथुनः आज आपको दिन की शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लें. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ सकता है. खानपान पर ध्यान दें. जीवनसाथी के स्वास्थय को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कर्कः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. पार्टनरशिप में किया गया व्यवसाय फायदेमंद साबित होगा. आज आपसे कोई स्वार्थ सिद्धि कर सकता है. सावधान रहें, व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में चली आ रही परेशानी दूर होगी. व्यापार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से चल रहा विवाद सुलझ सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन बढ़िया है.

कन्याः अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में पुराने निवेश से धन लाभ होगा. मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आडज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

तुलाः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को भी आज रोजगार के ऑफर मिल सकते हैं. कारोबार में मुनाफा होगा. महिला मित्र की तरफ से कुछ सरप्राइज मिल सकता है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहने वाला है. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. विद्यार्थियों को शिक्षा संबंधित सुखद समाचार मिल सकती है. लवमेट के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. घर पर छोटे-मोटे भंडारे का आयोजन हो सकता है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सफल होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. संतान के तरफ से नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. प्राइवेट नौकरी में कार्यरत लोगों को आज नौकरी के नए ऑफर मिलेंगे. लवमेट के तरफ से उपहार मिल सकता है.

कुंभः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.  जीवनसाथी और आपके बीच चल रही गलतफहमी दूर होगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

मीनः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन लाभ संभव है. जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. आज आपकी मुलाकात किसी बड़ें नेता या सेलिब्रिटी से हो सकती है. व्यापार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Shardiya Navratri 2022: नवरात्रि के नौ दिन में हो जाएंगे मालामाल, अपनाएं ये सिद्ध टोटके

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news