Crime News: औरंगाबाद में दहेज की बलि चढ़ी बेटी, नवादा में युवती की ईंट से पीट-पीटकर हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2347975

Crime News: औरंगाबाद में दहेज की बलि चढ़ी बेटी, नवादा में युवती की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

Bihar News: बिहार से आए दिन हत्या का मामला सामने आता रहता है. सी कड़ी में एक केस बिहार के औरंगाबाद से सामने आया है तो एक नवादा से. औरंगाबाद से दहेज उत्पीड़न का एक मामला सामने आया है. वहीं नवादा में एक युवती की ईंट से पीट-पीटकर बेरहम तरीके से हत्या कर शव को को परिसर में फेंक दिया गया है. 

औरंगाबाद में दहेज की बलि चढ़ी बेटी, नवादा में युवती की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

Crime News: बिहार से आए दिन दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आता रहता है. इसी कड़ी में एक केस बिहार के औरंगाबाद से सामने आया है. जहां एक नवविवाहिता को शादी के महज 8 दिनों बाद ही मौत के घाट उतार दिया गया है. वहीं दूसरा मामला नवादा से सामने आया है. जहां युवती की खून से लथपथ एक शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. युवती की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से कर बॉडी को परिसर में फेंक दिया गया है. ग्रामीणों के द्वारा अभी तक युवती की पहचान नहीं की है.

औरंगाबाद में दहेज की बलि चढ़ी बेटी

औरंगाबाद से दहेज उत्पीड़न का एक मामला सामने आया है. जहां नवविवाहिता के लालची ससुराल वालों ने शादी के महज 8 दिनों बाद ही लड़की को मौत के घाट उतार दिया गया है. दरअसल लड़की के ससुराल वालों को दहेज में मनचाही बाइक चाहिए थी. बाईक न मिल पाने के कारण उन लोगों ने खुनस में लड़की को पहले दिन से ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. घटना औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र के कोसडिहरा गांव की है. गया जिले के तराई निवासी मृतक संगीता के मायके वालों ने बताया कि शादी के बाद जब वह ससुराल गई तो पहले दिन से ही उसके साथ मारपीट की जाने लगी थी. मगर उससे भी दहेज लोभियों का जी नहीं भरा, तब घर के अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके पति ने पहले तो जमकर मारपीट किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने इस मामले की लिखित शिकायत गोह थाना में दर्ज करा दी है. सूचना पाकर गोह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की पड़ताल की. इधर हत्या की वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. दाउदनगर के एसडीपीओ ऋषिराज ने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है और दोषियों को जल्द ही धर दबोचा जाएगा.

नवादा में युवती की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

नवादा में एक युवती की ईंट से पीट-पीटकर बेरहमी तरीके से की गई हत्या, घटनास्थल पर कई जगह खून के निशान मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि ये हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है. युवती की पहचान नहीं हो पाई है. घटनास्थल पर पहुंचे वरीय पुलिस पदाधिकारी. बिहार के नवादा में खून से लथपथ एक शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना वारिसलीगंज थाना क्षेत्र की है जहा बागी बरडीहा रेलवे हाल के परिसर के एक कमरे से एक अज्ञात युवती की लाश मिली है. जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. युवती की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से कर बॉडी को परिसर में फेंक दिया गया है. जिस कमरे में युवती की हत्या की गई है वहा खून के कई धब्बे मिले हैं. इसके अलावा ईट पर भी खून के धब्बे मिले है. जिससे यह साबित होता है कि युवती की बेहद ही दर्दनाक तरीके से सिर पर ईट से कुचलकर हत्या की गई है. 

ग्रामीणों के द्वारा युवती की लाश स्टेशन परिसर में देखी गई. जिसके बाद स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. ग्रामीणों ने अभी तक युवती की पहचान नहीं की है. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पकरीबरावां एसडीपीओ अपने दलबल के साथ पहुंचे. मगर शुरुआती दौर में कोई भी जानकारी इकट्ठा नहीं हो सकी है. बेहतर अनुसंधान के लिए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है. पूरे मामले की जांच करने के लिए डीएसपी महेश चौधरी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. उन्होंने बताया कि एक युवती का शव बरामद किया गया है, एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची है मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: भागलपुर में बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान 10 युवक डूबे, 6 को निकाला गया, 3 की मौत

 

Trending news