चंबल के चर्चित BJP MLA के बेटे ने रात में मचाया उत्पात, FIR के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2040145

चंबल के चर्चित BJP MLA के बेटे ने रात में मचाया उत्पात, FIR के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gwalior News: देर रात शहर में उत्पात मचाने के चलते ग्वालियर-चंबल के चर्चित बीजेपी विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पहले मामले में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद बेटे के गिरफ्तार किया गया है. 

बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार

Pritam Lodhi BJP MLA: पिछोर विधानसभा सीट से पहली बार बीजेपी विधायक चुने गए प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी को ग्वालियर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बीजेपी विधायक के बेटे पर देर रात जमकर उत्पात मचाने का आरोप है. बीजेपी विधायक के बेटे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें स्कार्पियो गाड़ी एक्टिवा को टक्कर मारती नजर आ रही है. ऐसे में इस मामले में विधायक के बेटे की गिरफ्तारी हुई है. 

यह है पूरा मामला 

बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने ग्वालियर के जलालपुर में रहने वाले लालू यादव के घर के बाहर खड़ी एक्टिवा में अपनी स्कार्पियो से टक्कर मारी और फिर भाग निकला, जहां उसने टक्कर मारी बताया गया है कि वहीं लालू यादव का डेढ़ वर्षीय मासूम बेटा खेल रहा था, जो बाल-बाल बच गया. घटना के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए देर रात दिनेश लोधी को हिरासत में ले लिया. 

ग्वालियर की पुरानी छावनी थाने में दिनेश पर एफआइआर दर्ज की गई है, इससे पूर्व भी दिनेश लोधी का एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें उसने एक युवक को जान से मारने की धमकी दी थी. ऐसे में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज किया है. 

बीजेपी विधायक ने की पुलिस की मदद 

वहीं मामले में ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि घटना 1 जनवरी की रात 10 बजे के आसपास की है. जिसमें आरोपी स्कार्पियो गाड़ी से टक्कर मारकर शिकायतकर्ता पर चढ़ाने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में पुलिस ने तत्काल मामले में एक्शन लेते आरोपी की गिरफ्तारी की है. एसपी का कहना है कि नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी ने भी आरोपी को पकड़वाने में पुलिस की मदद की है. आरोपी का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड है, ऐसे में मामले की जांच की जा रही है. 

पिछोर से विधायक बने हैं प्रीतम लोधी 

बता दें कि बीजेपी के चर्चित नेता प्रीतम लोधी शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से पहली बार बीजेपी विधायक चुने गए हैं. उन्होंने कांग्रेस के अरविंद सिंह लोधी को हराया है. प्रीतम लोधी भी अपने बयानों से अक्सर प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा में रहते हैं. 

ये भी पढ़ेंः जयविलास पैलेस के गेट से चोरी हो गया सिंधिया का पोस्टर, क्राइम ब्रांच करेगी जांच

Trending news