Datia Gang Rape Case: दो सगी बहनों से रेप के मामले 4 गिरफ्तार, भाजपा नेता का बेटा भी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1782925

Datia Gang Rape Case: दो सगी बहनों से रेप के मामले 4 गिरफ्तार, भाजपा नेता का बेटा भी शामिल

Datia Gang Rape Case Update: मध्य प्रदेश के दतिया में हुए 2 सगी बहनों के रेप के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक भाजपा नेता का बेटा भी शामिल है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Datia Gang Rape Case: दो सगी बहनों से रेप के मामले 4 गिरफ्तार, भाजपा नेता का बेटा भी शामिल

Datia Gang Rape Case: भांडेर विधान सभा क्षेत्र में दो सगी बहनों के साथ गैंग रेप के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. घटना के दो दिन बाद उनाव पुलिस पुलिस ने वारदात में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सबसे बड़ी बात की इन आरोपियों में एक भाजपा नेता का बेता भी शामिल है. गिरफ्तार तीन आरोपियों के नाम ध्रुव राय, विक्की साहू, अरविंद यादव है.

पहले गिरफ्तार हुए थे तीन आरोपी
पुलिस मामले ने चौथे आरोपी रमन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले तीन लोगों को मामले में गिरफ्तार किया जा चुका था. दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने चौथे फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर 10000 रुपये का इनाम घोषित किया था.

दहशत में पीड़िता
आपको बता दें आज भी पीड़िता दहशत में है और अपनी घटना के बारे में जो बयां कर रही है. आरोपी रसूखदार थे. आरोपियों में एक आरोपी उन्नाव भारतीय जनता पार्टी का मंडल अध्यक्ष भज्जू राय बेटा धुर्व राय है. ग्रुप में आरोपियों की रंगदारी की कई शिकायतें पुलिस को मिल चुकी थी. पीड़िता दोनों छात्राओं के साथ सगी बहने हैं.

इन धाराओं में दर्ज हुआ था मामला
पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के अनुसार, मामले की शिकायत मिलने के बाद थाना उनाव पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376, 354, 7/8, पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया था. दो आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद दो आरोपियों की तेजी से तलाश की जा रही थी.

पीड़ित ने लगा ली थी फांसी
बताया जा रहा है की दोनों पीड़ित लड़कियां आपस में सगी बहने हैं. उनके साथ हुई घटना के कारण उनमें से एक ने फांसी लगा ली थी. जिसे झांसी मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था. अभी उसकी हालत सही बताई जा रही है. परिजन और प्रशासन के लोग उसकी काउंसलिंग कर रहे हैं.

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Trending news