Crime News: बैतूल में धराया कुकर्मी बंगाली डॉक्टर, अशोकनगर में बच्चे की चाह में महिला हुई दरिंदगी का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2133266

Crime News: बैतूल में धराया कुकर्मी बंगाली डॉक्टर, अशोकनगर में बच्चे की चाह में महिला हुई दरिंदगी का शिकार

Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक बैतूल डॉक्टर ने युवती के साथ गंदा काम किया. पुलिस के डर से वो कलकत्ता भागने की फिराक में था. लेकिन उससे पहले उसे धर लिया गया. वहीं अशोकनगर में महिला के साथ 3 लोगों ने दरिंदगी की.

Crime News: बैतूल में धराया कुकर्मी बंगाली डॉक्टर, अशोकनगर में बच्चे की चाह में महिला हुई दरिंदगी का शिकार

Crime News: बैतूल। एक झोलाछाप बंगाली डॉक्टर ने झांसा देकर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने कलकत्ता भागने की कोशिश कर रहे बंगाली डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. मामला मुलताई थाना क्षेत्र का है. जहां 23 वर्षीय युवती के दादा का इलाज करने बंगाली डॉक्टर आता था. उसने युवती के साथ झांसा देकर दुष्कर्म किया है.

घेराबंदी कर किया गिरफ्तार
युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर मृणाल पाल के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया. आरोपी की खोजबीन शुरू की गई. थोड़ी कोशिश के बाद आरोपी मृणाल पाल गिरफ्तार कर लिया. शिकायत की भनक लगते ही वह कलकत्ता भागने की फिराक में था. इस कारण मुलताई पुलिस ने उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार किया.

अशोकनगर में सामूहिक दुष्कर्म
अशोकनगर जिले में एक महिला को बच्चे की चाह की के चलते बलात्कार का शिकार होना पड़ा. तीन दरिंदो ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. घटना नई सराय थाना क्षेत्र की है. शादी के बाद लंबे समय तक संतान न होने के चलते पीड़िता दरिंदो के चंगुल में फंस गई, तीनो ने उसे धमकाकर सामूहिक रूप से दरिंदगी की. घटना की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता दिखाई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार पड़ोसी जिले गुना की महिला के विवाह अशोकनगर के सराय थाना क्षेत्र में 8 साल पहले हुआ था. इतने सालों में पीड़िता को कोई संतान नहीं हुई. संतान की इच्छा में महिला झाड़फूंक करने वाले लोगों से संपर्क में आ गई. महिला को संतान के नाम पर आरोपियों ने झांसे में ले लिया और एक मकान में बुलाकर उसके साथ तीनों ने गलत काम किया.

इतना ही नहीं महिला के साथ जंगल में भी दरिंदगी की गई. किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर महिला ने परिजनों को घटना के बारे में बताया. इसके बाद नई सराय थाना जाकर शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने मामले को गंभीरता ले लिया और कुछ घंटो में आरोपियों को पकड़कर कोर्ट में पेश किया गया.

Trending news