MP Election: बुंदेलखंड में चुनाव का अजब नजारा, वाहन BSP का प्रचार कांग्रेस का
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1960606

MP Election: बुंदेलखंड में चुनाव का अजब नजारा, वाहन BSP का प्रचार कांग्रेस का

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आखिरी कुछ घंटों का समय भी अब खत्म होने वाला है. लेकिन इस दौरान अजब गजब प्रचार भी देखने को मिल रहा है.

वाहन बसपा का प्रचार कांग्रेस का

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अब खत्म होने वाला है. इसके बाद प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेनिंग करेंगे. लेकिन बुंदेलखंड अंचल के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट पर एक अजब गजब प्रचार देखने को मिला. खास बात यह है कि जिसने भी प्रचार का यह नजारा देखा तो वह हैरान जरूर रह गए, क्योंकि प्रचार का यह मामला था ही हैरान करने वाला. 

बसपा के वाहन से कांग्रेस का प्रचार 

राजनीति कब क्या खेल दिखा दे कहा नहीं जा सकता, अक्सर कई रंग देखने को मिलते हैं लेकिन जब बात चुनाव की हो और वो भी काशमाकश भरे चुनांव की तो कुछ चीजें अचरज में जरूर डाल देती हैं. ऐसा ही कुछ देखने और सुनने को मिला है प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया में जहां पूरी ताकत के साथ एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही बीएसपी और कांग्रेस की दोस्ती अजीब लगी. यहां बसपा के प्रचार वाहन से कांग्रेस का प्रचार चल रहा है, ऐसे में जब शहर के लोगों ने यह नजारा देखा तो वह हैरान रह गए. 

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Elections: चुनाव के आखिरी दौर में PM मोदी का संदेश, जानिए क्यों कहा-छत्तीसगढ़िया...सबसे बढ़िया

क्योंकि मंचों से एक दूसरे के खिलाफ आग उगलने वाले नेता प्रचार के लिए एक वाहन का उपयोग करते दिखाई. दरअसल, पथरिया में कांग्रेस प्रत्याशी राव ब्रजेन्द्र सिह की बड़ी रैली और रोड शो था जिसको लेकर शहर में एनाउंसमेंट किया जा रहा था, इसी बीच बीएसपी प्रत्याशी के पोस्टर और झंडों से सजे एक वाहन में लोगों ने कांग्रेस की रैली का एनाउंसमेंट सुना तो सब हैरान रह गए.  

चर्चा में रहा यह प्रचार वाहन 

इस वाहन में लगे लाउड स्पीकर से बाकायदा कांग्रेस का प्रचार किया जा रहा था, लेकिन बैनर पोस्टर बीएसपी के लगे हुए थे. बता दें कि यहां से बीएसपी की कोई साधारण उम्मीदवार नहीं हैं बल्कि इस सीट से मौजूदा विधायक रामबाई सिह प्रत्याशी हैं. अपनी दबंगई और कामों की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती है. विधायक रामबाई इस बार भी पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही हैं. उनके निशाने पर कांग्रेस भाजपा दोनों है, लेकिन प्रचार के लिए उनकी ये सहदयता लोगों को समझ नहीं आ रही है. 

ये भी पढ़ें: MP Chunav: प्रियंका गांधी के पास अब मात्र एक दिन, इस मामले आयोग को देना होगा जवाब

Trending news