Live Breaking News: गुवाहाटी के तोकोबारी इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद
Advertisement

Live Breaking News: गुवाहाटी के तोकोबारी इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

Breaking News Latest Update of 29th October 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: गुवाहाटी के तोकोबारी इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद
LIVE Blog
29 October 2022
22:06 PM

गुवाहाटी के तोकोबारी इलाके में भीषण आग लग गई है. मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं. आग में कई घरों के क्षतिग्रस्त होने की खबर है.

20:27 PM

दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी ने BJP सांसद प्रवेश वर्मा और बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत दिल्ली जल बोर्ड के सीनियर ऑफिसर की तरफ से दी गई है. पुलिस का कहना है की शिकायत पर लीगल ओपनियन लिया जा रहा है, जिसके बाद FIR दर्ज हो सकती है. शुक्रवार को जब सांसद प्रवेश वर्मा यमुना घाट पर पहुंचे थे. तब दिल्ली जल बोर्ड अधिकारी के साथ बहस हुई थी. अधिकारी का कहना है उसके काम को रोका गया. गलत भाषा का इस्तेमाल किया और मिसबिहेव किया गया.

16:59 PM

नवसारी के चिखली में अरविंद केजरीवाल का विरोध हुआ है. चिखली में दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों को सभा स्थल के रास्ते में काले कपड़े दिखाए गए. आम आदमी पार्टी के समन्वयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को स्थानीय निवासियों ने काले झंडे और मोदी मोदी के नारे के साथ विरोध कर स्वागत किया.

 

16:32 PM

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात की भूपेंद्र पटेल सरकार ने बड़ा फैसला किया है. गुजरात में यूनिफॉर्म सिविल कोड के लिए कमेटी गठित की जाएगी. हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में ये कमेटी बनाई जाएगी. गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने इस बात का ऐलान किया.

14:59 PM

 राजेंद्र पाल गौतम ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने दावा किया है कि कुछ धर्मगुरु उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे है. राजेन्द्र पाल गौतम ने कहा कि कुछ यू ट्यूब चैनल पर सरेआम ये धमकी दी जा रही है कि उनका गला काटने वाले को 50 लाख का इनाम दिया जायेगा. राजेन्द्र पाल गौतम ने इसको लेकर एक शिकायत पत्र राष्ट्रपति, गृहमंत्री और दिल्ली पुलिस को दिया है. राजेन्द्र पाल गौतम पर हिंदू धर्म के खिलाफ प्रचार करने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा भी दे दिया था.

13:45 PM

भारती और हर्ष के खिलाफ NCB की चार्जशीट दाखिल

एनसीबी ने 2020 के ड्रग मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ चार्जशीट दायर की. एनसीबी ने दोनों के खिलाफ 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है.

12:51 PM

पटना में छठ पूजा कर रहे श्रद्धालु

बिहार के पटना में पाटीपुल घाट पर छठ पूजा की धूम है. यहां श्रद्धालु जल में खड़े होकर 'खरना पूजा' की रस्में निभा रहे हैं.

12:13 PM

गुजरात: UCC पर कमेटी हो सकती है गठित

गुजरात में चुनाव से पहले बीजेपी बड़ा दांव चल सकती है. आज गुजरात कैबिनेट की बैठक में यूनिफॉर्म सिविल कोड पर कमेटी का गठन हो सकता है.

11:33 AM

LG हाउस के बाहर आप का प्रदर्शन

दिल्ली में आप कार्यकर्ता LG हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना उनकी नहीं सुनते हैं. आप कार्यकर्ता प्रदूषण अभियान पर रोक का विरोध कर रहे हैं.

11:09 AM

सपा विधायक इकबाल महमूद के बिगड़े बोल

समाजवादी पार्टी के विधायक इकबाल महमूद ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए धर्म की राजनीति कर रही है. हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने का बीजेपी का सपना सिर्फ सपना ही रहेगा जो कभी भी पूरा नहीं होगा. अरविंद केजरीवाल बीजेपी के रास्ते पर चल रहे हैं.

10:16 AM

ब्रिटिश एयरवेज के विमान से टकरा गया पक्षी

बेंगलुरु में ब्रिटिश एयरवेज के विमान से पक्षी टकरा गया, जिससे विमान का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में क्वीन कैमिला की जान बाल-बाल बच गई. पायलट की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया.

09:45 AM

औरंगाबाद में सिंलेडर फटने से 25 घायल

बिहार के औरंगाबाद में छठ का प्रसाद बनाने के दौरान हादसा हो गया है. यहां सिलेंडर फटने से 7 पुलिसकर्मियों समेत 25 लोग झुलस गए हैं.

08:55 AM

भगवान शिव की सबसे ऊंची प्रतिमा का लोकार्पण

भगवान शिव की दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा का लोकार्पण आज (शनिवार को) राजसमंद में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे. साढ़े चार साल में 369 फीट ऊंची भगवान शिव की मूर्ति को तैयार किया गया है.

08:09 AM

जबरन धर्मांतरण के खिलाफ एक्शन

यूपी के मेरठ में कुछ लोगों को ईसाई धर्म अपनाने के लिए मजबूर करने और उन्हें पुलिस में नहीं जाने की धमकी देने के लिए यूपी के गैरकानूनी धर्म परिवर्तन निषेध अधिनियम के तहत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

07:20 AM

दिल्ली-NCR में खतरनाक स्तर पर AQI

दिल्ली-एनसीआर में एयर क्वालिटी 'बेहद खराब' श्रेणी में बनी हुई है. दिल्ली विश्वविद्यालय क्षेत्र में एक्यूआई 355 , मथुरा रोड के पास इलाकों में 340 और नोएडा में 392 रिकॉर्ड किया गया.

06:43 AM

छठ कार्यक्रम में भिड़े पूर्व CM और विधायक सरयू के समर्थक

झारखंड के जमशेदपुर में छठ कार्यक्रम के दौरान हंगामा हो गया है. पूर्व CM रघुबर दास और विधायक सरयू राय के समर्थक भिड़ गए. इस घटना में कई कार्यकर्ता घायल हो गए.

06:06 AM

IndiGo फ्लाइट में लगी आग

दिल्ली एयरपोर्ट पर IndiGo के प्लेन में रनवे पर टेकऑफ के वक्त आग लग गई. ये फ्लाइट दिल्ली से बेंगलुरु जा रही थी, जो आग लगने की वजह से उड़ान नहीं भर सकी. हालांकि, इस दौरान प्लेन में सवार करीब 180 पैसेंजर इस फ्लाइट में थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं. फ्लाइट में एक चिंगारी उठी थी, जिस वजह से उसे तुरंत दिल्ली एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया.

05:59 AM

जनरल मोटर्स ने अस्थाई रूप से विज्ञापनों को किया सस्पेंड

टेस्ला की कंपटीटर कंपनी जनरल मोटर्स ने एलन मस्क के टेकओवर के बाद ट्विटर पर विज्ञापनों को अस्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया है. अमेरिकी मीडिया ने ये जानकारी दी है.

Trending news