Live Breaking News: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास का निधन, सुरक्षा में तैनात ASI ने सीने में मारी थी गोली
Advertisement

Live Breaking News: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास का निधन, सुरक्षा में तैनात ASI ने सीने में मारी थी गोली

Breaking News Latest Update of 29 January 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog

29 January 2023
18:21 PM

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास का निधन

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास का निधन हो गया. आपको बात दें कि मंत्री की सुरक्षा में तैनात एक ASI ने आज (रविवार) उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी जिसमें से एक गोली उनके सीने में भी लगी थी.

17:35 PM

भारत जोड़ो यात्रा पर बोले कांग्रेस नेता राहुल गांधी

राहुल गांधी ने लाल चौक पर तिरंगा फहराया. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बहुत कुछ सीखने को मिला है. इसका लक्ष्य लोगों को जोड़ना और नफरत खत्म करना था. इस यात्रा को आम जनता की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

16:43 PM

गणतंत्र दिवस समारोह का औपचारिक समापन

बीटिंग रिट्रीट समारोह गणतंत्र दिवस उत्सव के समापन के प्रतीक के तौर पर जाना जाता है, आपको बता दें कि दिल्ली के विजय चौक पर बीटिंग रिट्रीट समारोह का आयोजन किया जा रहा है. 

16:03 PM

सीएम नवीन पटनायक ने मंत्री नाबा दास के बेटे को दी सांत्वना

स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास की तबियत का जायजा लेने पहुंचे ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने उनके बेटे को सांत्वना दी. आपको बात दें कि मंत्री नाबा दास को झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर में गोली मार दी गई. इनका इलाज भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

fallback

15:26 PM

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास को निजी अस्पताल में किया जा रहा शिफ्ट

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास को एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. इसके लिए एंबुलेंस उन्हें लेकर भुनेश्वर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई है. आपको बता दें कि मंत्री नाबा दास को झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर के पास एक पुलिस कर्मी ने गोली मार दी जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए.

Trending news