Live Breaking News: भारी बारिश से बेहाल गुजरात के जूनागढ़ में गिरी इमारत, 4 लोगों की मौत
Advertisement

Live Breaking News: भारी बारिश से बेहाल गुजरात के जूनागढ़ में गिरी इमारत, 4 लोगों की मौत

Breaking News Latest Update of 24 July: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: भारी बारिश से बेहाल गुजरात के जूनागढ़ में गिरी इमारत, 4 लोगों की मौत
LIVE Blog

Breaking News Live Update: आज की सबसे बड़ी खबर वाराणसी (Varanasi) से है जहां ASI की टीम ज्ञानवापी (Gyanvapi) परिसर का सर्वे कर रही है. आज सुबह करीब 7 बजे से ज्ञानवापी परिसर का सर्वे शुरू हुआ. ASI सर्वे को लेकर पुलिस कमिश्नर और हिंदू पक्ष ने रविवार को एक बैठक भी की. जानकारी के मुताबिक ASI को 4 अगस्त तक अपनी सर्वे रिपोर्ट वाराणसी की जिला अदालत को सौंपनी है. ज्ञानवापी केस में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होगी. दूसरी खबर मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर है. आज संसद परिसर में विपक्ष गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करने वाला है. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को ‘हाथ जोड़कर’ विपक्ष से अनुरोध किया कि वे इसपर चर्चा में भाग लें. तीसरी खबर यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर उत्तराखंड में तैयारी लगभग पूरी हो गई है. सीएम धामी ने कहा कि UCC का ड्राफ्ट जल्दी ही मिलेगा और ड्राफ्ट मिलने के बाद सरकार जल्द फैसला लेगी. हर ताजा अपडेट यहां देखें.

24 July 2023
19:42 PM

गुजरात के जूनागढ़ में गिरी इमारत

भारी बारिश का सामना कर रहे गुजरात के जूनागढ़ में एक जर्जर इमारत गिर गई. इस कारण मलबे में फंसे 4 लोगों की मौत हो गई.

16:49 PM

Amit Shah: मणिपुर पर चर्चा के लिए सरकार तैयार, अमित शाह बोले- हंगामे की जगह बहस का हिस्सा बने विपक्ष

मणिपुर के मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में विपक्ष सरकार के बयान के लिए दबाव डाल रहा है. कांग्रेस का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद सदन के अंदर बयान दें. इन सबके बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष की मांग पर कहा कि लोकसभा में चर्चा के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है.

16:28 PM

Share Market में भारी उथल-पुथल, सेंसेक्स-निफ्टी दोनों टूटे, रिलायंस भी गिरा

सेंसेक्स में आज 300 अंकों से ज्यादा गिरावट आई. सेंसेक्स का आज 66326.25 का लो रहा. इसके साथ ही आखिर में 299.48 अंक (0.45%) की गिरावट के साथ सेंसेक्स 66384.78 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी भी आज लाल निशान में देखी गई. निफ्टी ने आज 19658.30 का लो लगाया. वहीं आखिर में निफ्टी 72.65 अंक (0.37%) की गिरावट के साथ 19672.35 के स्तर पर बंद हुई.

16:24 PM

कश्मीर में हॉलीवुड फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ जमकर कर रही है कमाई, थिएटर पर लगे हाउसफुल के बोर्ड

फिल्म रिलीज होने के बाद से अब तक सैकड़ों लोग फिल्म देख चुके हैं. श्रीनगर का एकमात्र मल्टीप्लेक्स हर दिन फिल्म के चार शो चला रहा है और उनमें से ज्यादातर हाउसफुल चल रहे हैं. थिएटर के मुताबिक, ओपेनहाइमर के टिकट फिल्म की रिलीज से पहले ही बिक गए थे.

16:22 PM

Singham फेम दिग्गज एक्टर का निधन, 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Jayant Sawarkar Death: मराठी थिएटर, फिल्मों और बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर जयंत सावरकर (Jayant Sawarkar) का आज यानी 24 जुलाई को निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर 10-15 दिनों पहले लो ब्लड प्रेशर की शिकायत आने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे. 

 

13:17 PM

Shafiqur Rahman Barq का Gyanvapi Survey पर बड़ा बयान, 'इन्हें हर मस्जिद में मंदिर दिखता है'

12:51 PM

गहलोत के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का बड़ा बयान

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे विधानसभा में पीटा गया. माफी मांगने के लिए कहा. मेरी डायरी फाड़ दी. मैं सरकार की पोल खोलने वाला था.

12:35 PM

Vishnu Jain EXCLUSIVE: Gyanvapi Survey पर हिन्दू पक्ष के वकील EXCLUSIVE, जानें कहां पहुंचा सर्वे

12:02 PM

ज्ञानवापी के सर्वे पर रोक

ज्ञानवापी के ASI सर्वे पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार शाम 5 बजे तक रोक लगा दी है. इसके अलावा SC ने मुस्लिम पक्ष को हाईकोर्ट जाने के लिए कहा.

11:30 AM

Breaking News: ज्ञानवापी मामले से जुडी बड़ी खबर, सर्वे के खिलाफ मुस्लिम पक्ष की याचिका

11:07 AM

ज्ञानवापी पर SC में सुनवाई

ज्ञानवापी परिसर के ASI सर्वे के खिलाफ मुस्लिम पक्ष की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ASI को निर्देश दे सकते हैं कि खुदाई ना करें. ASI सर्वे पर रोक के लिए हाईकोर्ट जाएं.

11:00 AM

ASI सर्वे के खिलाफ SC में मुस्लिम पक्ष की याचिका

वाराणसी में जारी ज्ञानवापी परिसर के ASI सर्वे के खिलाफ मुस्लिम पक्ष ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है और जल्द सुनवाई की मांग की. इस पर CJI ने पूछा कि आप हाईकोर्ट में क्यों नहीं जाते हैं.

10:54 AM

ASI की 32 मेंबर्स की टीम कर रही ज्ञानवापी का सर्वे, वाराणसी से EXCLUSIVE रिपोर्ट

10:30 AM

Manipur हिंसा पर आज भी संसद में हंगामे के आसार, गृहमंत्री आज इस मुद्दे पर दे सकते हैं बयान

10:02 AM

38 मेंबर्स की टीम कर रही ज्ञानवापी का सर्वे

ज्ञानवापी परिसर का सर्वे एएसआई (ASI) की 38 मेंबर्स की टीम कर रही है. सर्वे के बाद रिपोर्ट में सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

09:40 AM

Gyanvapi Survey: मुस्लिम पक्ष के नहीं पहुंचने पर सर्वे को रोका गया, देखें EXCLUSIVE Ground Report

09:10 AM

ज्ञानवापी में मिलेंगे सबूत...दर्शन देंगे बाबा! देखिए क्या है ज्ञानवापी परिसर के बाहर का माहौल

09:04 AM

मुस्लिम पक्ष ने किया सर्वे का बहिष्कार

ज्ञानवापी परिसर का सर्वे जारी है. लेकिन मुस्लिम पक्ष ने इसका बहिष्कार किया है. मुस्लिम पक्ष कहना है कि हमें इसका कोई नोटिस नहीं मिला.

08:45 AM

Markets Today: शेयर मार्केट में आज आएगी ग‍िरावट या रहेगी तेजी?

08:31 AM

ज्ञानवापी परिसर का सर्वे फिर से शुरू

वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर का सर्वे फिर से शुरू हो गया है. मौके पर मुस्लिम पक्ष मौजूद नहीं है. एएसआई की टीम पश्चिमी दीवार का सर्वे कर रही है.

08:07 AM

रोका गया ज्ञानवापी परिसर का सर्वे

मुस्लिम पक्ष के लोगों के नहीं पहुंचने पर वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर का सर्वे रोका दिया गया है. ASI की टीम मुस्लिम पक्ष का इंतजार कर रही है. किसी भी समय सर्वे शुरू हो सकता है.

08:00 AM

LIVE TV

07:30 AM

Yamuna का जलस्तर खतरे के निशान के पार, हथिनीकुंड बैराज से छोड़ा जा रहा पानी

07:20 AM

Gyanvapi case: ज्ञानवापी परिसर का वैज्ञानिक सर्वे आज, 4 अगस्त को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

07:12 AM

ज्ञानवापी परिसर का सर्वे शुरू

वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर का ASI का सर्वे शुरू हो गया है. सर्वे टीम के साथ में हिंदू-मुस्लिम पक्ष के लोग भी मौजूद हैं. वुजूखाने को छोड़कर पूरे ज्ञानवापी परिसर का आज सर्वे हो रहा है.

06:55 AM

कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

गुजरात, मध्य प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी है. 27 जुलाई तक कई जगहों पर बादल बरसेंगे. बारिश के बाद मुंबई-पुणे हाइवे पर लैंडस्लाइड हो गया, जिससे रास्ता बाधित है.

06:30 AM

दिल्ली में फिर बढ़ा यमुना का जलस्तर

दिल्ली में खतरे के निशान से एक मीटर ऊपर यमुना बह रही है. जलस्तर 206.35 मीटर तक पहुंचा. आज दिल्ली-NCR में बारिश के आसार हैं. हिंडन का जलस्तर बढ़ने के बाद नोएडा में सुरक्षित जगह 200 लोग पहुंचाए गए.

06:08 AM

SC में ज्ञानवापी पर अहम सुनवाई आज

ज्ञानवापी मामले को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में भी अहम सुनवाई होगी. इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को मस्जिद कमेटी ने चुनौती दी है. हाईकोर्ट ने श्रृंगार गौरी में पूजा करने वाली याचिका को सुनवाई के लायक माना था.

06:06 AM

आज से शुरू होगा ज्ञानवापी परिसर का सर्वे

वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर का आज से वैज्ञानिक सर्वे शुरू होगा. 4 अगस्त को कोर्ट को रिपोर्ट सौंपी जाएगी. पुलिस कमिश्नर समेत अधिकारियों ने बैठक की.

06:03 AM

मणिपुर हिंसा पर आज भी संसद में हंगामे के आसार

मणिपुर हिंसा पर आज भी संसद में हंगामे के आसार हैं. पीएम के बयान की मांग को लेकर विपक्ष संसद परिसर में प्रदर्शन करेगा. बीजेपी भी बंगाल-राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार पर विरोध जताएगी.

Trending news