Live Breaking News: गहलोत और पायलट के साथ राहुल गांधी ने बंद कमरे में की बैठक, क्या हो गई सुलह?
Advertisement

Live Breaking News: गहलोत और पायलट के साथ राहुल गांधी ने बंद कमरे में की बैठक, क्या हो गई सुलह?

Breaking News Latest Update of 19 December 2022: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: गहलोत और पायलट के साथ राहुल गांधी ने बंद कमरे में की बैठक, क्या हो गई सुलह?
LIVE Blog

19 December 2022
22:36 PM

बंद कमरे में राहुल ने की गहलोत और पायलट से बात

राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा के लिए राजस्थान में हैं. सोमवार की रात उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ देर तक बैठक की. ये बैठक अलवर हाउस में हुई. हालांकि, इस बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा हुई, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है.

19:11 PM

खैबर पख्तूनख्वा में पाकिस्तानी सेना पर आत्मघाती हमला

खैबर पख्तूनख्वा में पाकिस्तानी सेना पर आत्मघाती हमला हुआ है. इस हमले में सुरक्षा बलों के 4 जवान घायल हो गए हैं. ये सुसाइड अटैक वजीरिस्तान के थाल ब्रिज पर हुआ है, जिस पर सुरक्षा बलों की एक गाड़ी गुजर रही थी. तभी आत्मघाती हमलावर गाड़ी के सामने आ गया और उसने खुद को उड़ा लिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके  की नाकेबंदी कर दी गई है और सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है. हालांकि, अब तक इस सुसाइड अटैक की किसी भी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन शक की सुई एक बार फिर तहरीक-ए-तालिबान-पाकिस्तान पर जा रही है.

17:26 PM

राजस्थान में सस्ता होगा गैस सिलेंडर

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अलवर में कहा, 'मैं अगले महीने बजट प्रस्तुत करूंगा और उसमें घोषणा करूंगा जो लोग BPL से जुड़े हैं, उन्हें एक अप्रैल के बाद से साल में 12 घरेलू सिलेंडर जिसकी कीमत 1,040 है वह हम 500 रूपए में देंगे। महंगाई में जो कुछ हम कर सकते हैं वह करेंगे.'

17:17 PM

कल बीजेपी की संसदीय दल की बैठक

दिल्ली में कल सुबह 9.30 बजे भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक होगी. हालांकि, इस बैठक में किस मुद्दे पर चर्चा होगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

13:07 PM

एमपी- मदरसों के कोर्स पर छिड़ा विवाद

मध्य प्रदेश में मदरसों के कोर्स पर विवाद छिड़ गया है. इस बीच, विधायक आरिफ मसूद ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर पलटवार किया है. उन्होंने सरस्वती शिशु मंदिर की जांच की मांग की है.

11:53 AM

राज्यसभा: चीन के मुद्दे पर विपक्ष का वॉकआउट

राज्यसभा में चीन के मुद्दे पर विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया है. इसके बाद उन्होंने सदन से वॉकआउट कर दिया.

11:32 AM

बिहार: जहरीली शराब को लेकर जबरदस्त हंगामा

बिहार विधानसभा में आज जहरीली शराब को लेकर जबरदस्त हंगामा हो रहा है. BJP विधायकों ने शराबकांड के मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने मांग की है.

10:25 AM

हिमाचल के सीएम सुक्खू हुए कोरोना संक्रमित

हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संक्रमित होने की जानकारी के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

10:15 AM

दिल्ली के पश्चिम विहार में मिली संदिग्ध चीज

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में स्थित रेडिसन ब्लू होटल के पास एक संदिग्ध चीज मिली है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

09:41 AM

रायगढ़: बस और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर

महाराष्ट्र के रायगढ़ में यात्रियों से भरी एक बस और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हो गई है. इस दुर्घटना में 1 शख्स की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हो गए हैं. ये बस शादी समारोह से लौट रही थी और इसमें 35 लोग सवार थे.

08:50 AM

आतंकवाद पर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि भारत ने आतंकवाद की कमर तोड़ी है. कश्मीर से इसे खत्म किया. दुनिया को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट भी किया.

07:56 AM

आज Bandikui से हुई भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत

राहुल गांधी ने राजस्थान में दौसा के Bandikui इलाके में आज भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की. उनके साथ इस दौरान सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता नजर आए.

06:58 AM

दिल्ली में आज किसानों की गर्जना रैली

दिल्ली के रामलीला मैदान में आज किसानों की गर्जना रैली होगी. दावा किया जा रहा है कि गर्जना रैली में करीब 55 हजार किसान जुट सकते हैं.

06:35 AM

उत्तरकाशी में आया भूकंप

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में रविवार देर रात करीब 1 बजकर 50 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.1 मापी गई.

05:56 AM

बिलावल भुट्टो ने फिर उगला जहर

प्रदर्शनों से घबराए पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने फिर जहर उगला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी, RSS और बीजेपी से नहीं डरता. उन्होंने पिछले बयान पर कहा कि इतिहास को मिटाना आसान नहीं.

Trending news