Live Breaking News: लखीमपुर में पेड़ से लटके मिले दो लड़कियों के शव, सपा ने योगी सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow11350736

Live Breaking News: लखीमपुर में पेड़ से लटके मिले दो लड़कियों के शव, सपा ने योगी सरकार को घेरा

Live Updates and Breaking News of 14th September 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: लखीमपुर में पेड़ से लटके मिले दो लड़कियों के शव, सपा ने योगी सरकार को घेरा
LIVE Blog
14 September 2022
22:51 PM

यूपी के लखीमपुर में गन्ने के खेत में दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले हैं. बाइक सवारों पर नाबालिग किशोरियों को घर से अगवा कर मारकर लटकाने का आरोप है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है. इस घटना सपा ने योगी सरकार को घेरा है. सपा ने ट्वीट किया कि महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चा. लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटकता मिला.  योगी सरकार में गुंडे रोज़ कर रहे माताओं बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक. मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सज़ा.

 

19:28 PM

ड्यूटी में लापरवाही और भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली पुलिस कर्मियों पर एलजी ने की कार्रवाई

उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना ने दिल्ली पुलिस के 2 SHOs, 2 एसआई और 1 एएसआई के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू करने के आदेश दिए हैं. एएसआई हीरा लाल, एसआई राहुल सागर, एसआई रवि पूनिया, वर्तमान एसएचओ हरीश कुमार और तत्कालीन एसएचओ संजीव गौतम ने 8 दिसंबर 2018 को पीसीआर पर प्राप्त एक शिकायत के संबंध में अपने वैध कर्तव्यों के निर्वहन में गंभीर चूक और गंभीर कदाचार किया था.

19:25 PM

दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से ED अब शराब नीति को लेकर पूछताछ करेगी. कोर्ट ने ED को इस बात की इजाजत दे दी है.

19:08 PM

भारतीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अमेरिकी रक्षा मंत्रालय से फोन पर बात की और पाकिस्तान को दिए F-16 विमान का विरोध जताया.

18:30 PM

बेगूसराय कांड पर बोले सीएम नीतीश

बेगूसराय गोली कांड पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि घटना की जांच होगी. ये सरकार के खिलाफ साजिश है.

16:56 PM

BCCI पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है. यह फैसला सौरव गांगुली और जय शाह के पक्ष में है. फैसले के मुताबिक सौरव गांगुली और जय शाह 6 साल तक पद पर बने रह सकते हैं.

14:20 PM

एस जयशंकर ने की फ्रांस की विदेश मंत्री से मुलाकात

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने आज दिल्ली के हैदराबाद हाउस में फ्रांस की विदेश मंत्री कैथरीन कोलोना से मुलाकात की.

14:16 PM

पीएम मोदी ने की भूटान के राजा से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजधानी दिल्ली में भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों को लेकर चर्चा हुई.

12:57 PM

गुजरात में बड़ा हादसा

गुजरात के अहमदाबाद में बड़ा हादसा हुआ है. एक निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट टूट कर गिर गई . इस हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई, वहीं 1 मजदूर घायल है. ये घटना एस्पायर 2 नाम की बिल्डिंग में हुई.

12:19 PM

बीजेपी का ममता सरकार पर निशाना

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ममता बनर्जी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल में हमारे नेताओं के साथ अन्याय हुआ, उनके साथ मारपीट हुई. ममता सरकार में बंगाल कानून विहीन और दिवालिया प्रदेश बन गया है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार नए दोस्तों के साथ मिलकर सब भूल गए हैं.

11:37 AM

EOW ऑफिस पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंचीं. आज उनसे इस मामले में ईओडब्ल्यू की टीम पूछताछ करेगी. पहले उनसे 12 सितंबर को पूछताछ होनी थी. लेकिन फिर इस 14 सिंतबर तक टाल दिया गया.

10:52 AM

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में मिनीबस खाई में गिरी

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. मंडी तहसील सावजियां में मिनीबस खाई में गिरी. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई वहीं, 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. उपराज्यपाल ने मिनीबस हादसे पर शोक जताया. राज्य सरकार की तरफ से मरने वालों के आश्रितों को पांच लाख रुपये और घायलों को एक एक लाख रुपएये मुआवजा देने की घोषणा की गई है.

10:33 AM

फिर बिगड़ी सपा नेता आजम खान की तबीयत

सपा नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मंगलवार को डाक्टरों ने जांच के बाद हार्ट अटैक बताया. जांच में उनके दिल की एक नस में ब्लॉकेज मिला. मंगलवार को डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनके हॉर्ट में एक स्टंट डाला. रामपुर में ही उन्हें सीने में जलन, दर्द, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी. फिलहाल आजम खान की हालत स्थिर बताई जा रही है.

09:22 AM

देश में कोरोना की रफ्तार धीमी

देशभर में कोरोना वायरस की रफ्तार धीमी हो गई है. पिछले 24 घंटे में देशभर से कुल 5108 नए कोविड केस सामने आए हैं. वहीं 5675 लोग कोरोना से रिकवर हो गए. कोरोना के एक्टिव मामले घटकर 45749 रह गए हैं.

08:25 AM

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का 8वां दिन

आज कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का 8वां दिन है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज केरल के नवायीकुलम से आज की यात्रा की शुरुआत की है.

07:23 AM

जैकलिन फर्नांडीस से आज होगी पूछताछ

200 करोड़ के ठगी के मामले में देश के सबसे बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर की महिला मित्र और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस  सुबह 11 बजे दिल्ली पुलिस की EOW यूनिट  मंदिर मार्ग स्थित दफ्तर पहुंचेंगी. इससे पहले जैकलीन को 12 सितंबर को पुछताछ के लिए समन भेज कर बुलाया गया था. लेकिन किन्हीं कारणों से जैकलीन नहीं पहुंची थी और eow से समय मांगा था. लेकिन ईओडब्ल्यू ने एक बार फिर से 14 तारीख को पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया है.

05:59 AM

चुनाव आयोग ने 253 छोटे दलों को निष्क्रिय किया

चुनाव आयोग ने देशभर के 253 छोटे राजनीतिक दलों पर एक्शन किया है. बिहार, यूपी, कर्नाटक, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, तेलंगाना और दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर 253 दलों को निष्क्रिय किया गया है. इन 253 दलों ने चुनाव आयोग की नोटिस का जवाब नहीं दिया था. चुनाव चिन्ह से जुड़ी शर्तो का पालन न करने के लिए इन्हें निष्क्रिय किया गया है. ये पार्टियां पिछले कई चुनावों से दूर रही हैं. वहीं, 86 छोटी पार्टियों का नाम भी चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों की सूची से हटाया है.

Trending news