जूनियर NTR का जन्मदिन इस तरह से मनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने 9 फैंस को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11707279

जूनियर NTR का जन्मदिन इस तरह से मनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने 9 फैंस को किया गिरफ्तार

Actor जूनियर एनटी रामा राव के 9 फैंस को पुलिस ने बलि गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है. फैंस ने सोमवार को एक्टर के जन्मदिन के मौके पर दो बकरों की बलि दी और उनके खून को एक फिल्म थिएटर में बैनर पर दिखाया.

जूनियर NTR का जन्मदिन इस तरह से मनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने 9 फैंस को किया गिरफ्तार

Jr NTR Fans: एक्टर जूनियर एनटी रामा राव के 9 फैंस को पुलिस ने बलि गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है. फैंस ने सोमवार को एक्टर के जन्मदिन के मौके पर दो बकरियों की बलि दी और उनके खून को एक फिल्म थिएटर में बैनर पर दिखाया. आरोपियों को विजयवाडा की रॉबर्सनपेट पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

आरोपियों की पहचान पी. शिव नागा राजू, के साई, जी साई, डी नागा भूषणम, वी साई, पी नागेश्वर राव, वाई धरणी, पी शिव और बी अनिल कुमार के रूप में हुई है.  20 मई को शिव नागा राजू और उनके दोस्त एक्टर का जन्मदिन मनाने के लिए सिरी कृष्णा और सिरी वेंकट थिएटर पहुंचे. उन्होंने कथित तौर पर दो बकरियों को मार डाला. बैनरों पर उनके खून लगाए.

बता दें कि जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी फिल्मों के सफल होने का पूरा जश्न मनाते रहते हैं. 20 मई को जूनियर एनटीआर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया.

बेकाबू हुए फैंस

जूनियर एनटीआर के 40वें जन्मदिन पर उनकी 20 साल पुरानी फिल्म 'सिम्हादरी' को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया. इस फिल्म को देखने के दौरान जूनियर एनटीआर के फैंस बेकाबू हो गए.  एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार शनिवार को विजयवाड़ा में एक थिएटर में जूनियर एनटीआर के फैंस उनकी फिल्म 'सिम्हादरी' देख रहे थे. इस दौरान फैंस अपने फेवरेट एक्टर के बर्थडे का जश्न सिनेमाघर के अंदर मनाने लगे और पटाखे फोड़ने लगे, जिसके चलते सिनेमाघर के अंदर आग लग गई. 

जरूर पढ़ें...

राज्यपाल को हेलिकॉप्टर नहीं दे रही नीतीश सरकार! BJP-JDU में छिड़ गई जुबानी जंग
Karnataka में कांग्रेस का सिरदर्द नहीं हो रहा कम, CM की कुर्सी के बाद मंत्रालय को लेकर मचा घमासान 

 

Trending news