Jaipur Murder Case: लाडली बेटी के मर्डर से बिखर गए मजदूर मां-बाप के सपने, रो-रोकर पूछ रहे गलती
Advertisement
trendingNow12031648

Jaipur Murder Case: लाडली बेटी के मर्डर से बिखर गए मजदूर मां-बाप के सपने, रो-रोकर पूछ रहे गलती

Uma Suthar Bio Profile in Jaipur Murder Case: जयपुर में बेटी उमा सुथार के मर्डर ने उनके मां-बाप की आंखों में कभी न सूखने वाले आंसू दे दिए हैं. वह केवल उनकी बेटी ही नहीं बल्कि भविष्य की उम्मीद भी थी.

 

Jaipur Murder Case: लाडली बेटी के मर्डर से बिखर गए मजदूर मां-बाप के सपने, रो-रोकर पूछ रहे गलती

Uma Suthar Family in Jaipur Murder Case: राजस्थान के जयपुर में रईसजादे के हाथों जान गंवाने वाली उमा सुथार के मां-बाप के आंसू सूखने का नाम नहीं ले रहे हैं. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि जिस बेटी को उन्होंने इतने नाज-प्यार से पाला था, वह अब उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई है. वे रो-रोकर अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. वे बार-बार एक ही बात कह रहे हैं कि उनकी बेटी कीी आखिर क्या गलती थी कि उसे ऐसे मार दिया गया लेकिन उनके सवालों का जवाब किसी के पास नहीं है. 

खेतीबाड़ी करके गुजारा

उमा सुथार (22) मूल रूप से मध्य प्रदेश के नीमच जिले के गांव खातीखेड़ा की रहने वाली थीं. बेहद गरीब घर से आने वाली उमा के परिवार में कुल 5 लोग हैं. इनमें उनके पिता मोतीलाल सुथार, मां मंजू भाई सुथार, छोटी बहन दिया सुथार (19) और भाई कुशल सुथार (16) हैं. पूरा परिवार पेट पालने के लिए गांव में छोटी-मोटी खेती और दूसरे खेतों में मजदूरी करता है. 

कैटरिंग सर्विस में करती थी काम

मां-बाप ने उमा को बड़े प्यार से पाला था और उसकी पढ़ाई करवाई थी. उन्हें उम्मीद थी कि उमा बड़ी होकर उनके बुढ़ापे का सहारा बनेगी और परिवार की गरीबी दूर होगी. अपने परिवार की आर्थिक तंगी देख उमा रोजगार के लिए जयपुर आ गई और कैटरिंग सर्विस के काम में लग गई. वह अपना गुजारा करने के साथ ही परिवार को भी कमाई का बड़ा हिस्सा भेजती थी लेकिन परिवार को किसी की नजर लग गई और वह हो गया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. 

पार्टी में मंगेश अरोड़ा से बहस

उमा मंगलवार को होटल चलाने वाले राजकुमार के साथ एक रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी में गई थी, जहां पर मंगेश अरोड़ा नाम के युवक के साथ उनका विवाद हो गया. यह विवाद बहस से आगे बढ़कर मारपीट पर पहुंच गया. होटल से बाहर निकलने के बाद मंगेश अरोड़ा ने बेसबॉल बैट से राजकुमार पर हमला करना चाहा लेकिन लोगों ने बीच-बचाव करवा दिया. 

बाहर निकलने पर चढ़ा दी एसयूवी

इसके बाद मंगेश अरोड़ा ने अपनी एसयूवी राजकुमार और उमा सुथार पर चढ़ा दी. इस घटना में उमा की मौके पर मौत हो गई, जबकि राजकुमार गंभीर रूप से घायल है. बेटी की मौत के साथ ही बुजुर्ग मां-बाप के सपने भी हमेशा के लिए उजड़ गए हैं. उनकी लाडली बेटी अब हमेशा के लिए उन्हें छोड़कर दूर चली गई है और अब उनके पास उसकी याद ही बची हैं. 

Trending news