मेरी बेटी तो Animal देखने पर रोते हुई बाहर निकल आई... संसद तक पहुंची फिल्म पर बहस
Advertisement
trendingNow11999841

मेरी बेटी तो Animal देखने पर रोते हुई बाहर निकल आई... संसद तक पहुंची फिल्म पर बहस

एक्शन, ड्रामा, क्राइम और इंटीमेसी से भरपूर एनिमल फिल्म पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की MP रंजीत रंजन का बयान आया है. इस फिल्म पर सांसद ने अपनी राय रखी है. जानिए महिला सांसद ने क्या कहा?

animal film

INC MP Ranjeet Ranjan On Animal: संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म में वायलेंस को जिस तरीके से परोसा गया है, उसे लेकर डायरेक्टर संदीप वांगा पर आलोचनाओं के तीर छोड़े जा रहे हैं. अब यह विवाद बढ़ते हुए संसद की बहस में पहुंच गया है. एक्शन, ड्रामा, क्राइम और इंटीमेसी से भरपूर इस फिल्म पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की MP रंजीत रंजन का बयान आया है. फिल्म पर सांसद ने अपनी राय रखी है.

कांग्रेस नेता को आया गुस्सा

कांग्रेस की MP ने कहा कि सिनेमा समाज का आईना होता है जिसे देखकर हम बड़े भी होते हैं और खासकर युवा वर्ग इसे देखकर काफी इन्फ्लूएंस भी होते हैं. मौजूदा दौर में ऐसी कई फिल्में रही हैं. पहले कबीर सिंह, पुष्पा और अब एनिमल. कांग्रेस नेता ने अपनी बेटी का किस्सा बताते हुए कहा कि मेरी बेटी जो सेकंड ईयर में पढ़ती है, अपने दोस्तों साथ फिल्म देखने गई थी. आधा फिल्म देखकर ही उसे रोना आ गया और वो हॉल से उठकर भाग खड़ी हुई.

हिंसा, वायलेंस और महिलाओं के साथ छेड़छाड़

रंजीत रंजन ने कहा कि जिस तरह से फिल्मों में हिंसा, वायलेंस और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ दिखाया जा रहा है वो ठीक नहीं लगाता है. यह विषय बहुत काफी सोच विचार का है. 11वीं और 12वीं के बच्चों पर इन निगेटिव रोल का काफी असर पड़ता है. वो कई बार इसे मॉडल भी मानने लगते हैं. MP ने कहा कि पिक्चरों में हम देख रहे हैं इसी वजह से हमें समाज में हिंसा ऐसी देखने को मिल रही है.

अर्जन वैली गाने के साथ नाइंसाफी

अर्जन वैली गाने को लेकर MP रंजीत रंजन कहती हैं कि सिख फोर्स के कमांडर इन चीफ हरी सिंह नल्वा ने मुगलों और अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी. उनके बेटे ने अर्जन सिंह नल्वा ने पार्टिशन के दौरान कई मुसलमानों को बचाने का काम किया. लेकिन फिल्म अर्जन वैली गाने को दो परिवारों के गैंगवार के रूप में दिखाया गया है. अर्जन वैली के इतिहास को फिल्म में गलत तरह से पेश किया गया है. गौरतलब है कि कई फिल्म क्रिटिक इस मूवी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं तो कई इसकी बुराई भी कर रहे हैं. हालांकि कमाई के मामले में फिल्म रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है.

Trending news