IAS Pooja Khedkar: आईएएस पूजा खेडकर की मां गिरफ्तार, बेटी के मामले में दिखाई दबंगई, किसानों को पिस्तौल लेकर धमकाया
Advertisement
trendingNow12341280

IAS Pooja Khedkar: आईएएस पूजा खेडकर की मां गिरफ्तार, बेटी के मामले में दिखाई दबंगई, किसानों को पिस्तौल लेकर धमकाया

IAS Pooja Khedkar Mother Arrest: आईएएस ट्रेनी पूजा खेडकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. पुणे ग्रामीण पुलिस ने आईएएस पूजा खेड़कर की मां मनोरमा खेड़कर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

IAS Pooja Khedkar: आईएएस पूजा खेडकर की मां गिरफ्तार, बेटी के मामले में दिखाई दबंगई, किसानों को पिस्तौल लेकर धमकाया

IAS Pooja Khedkar Mother: विवादों में चल रही ट्रेनी IAS पूजा खेडकर और उनके परिवार की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. पुणे पुलिस ने अब पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले को लेकर पूछताछ करने के बाद आज कोर्ट में भी पेश कर सकती है. आपको बता दें कि पुणे पुलिस ने कुछ दिन पहले पूजा खेडकर की मां को एक नोटिस जारी करके, अगले 10 दिनों के अंदर जवाब देने के लिए कहा था. 

किसानों को धमकाने का लगा आरोप
IAS पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर पर आरोप है कि उन्होंने पुणे जिले के मुलशी तालुका में अपनी जमीन के पास ही दूसरे किसानों की जमीन को भी हड़पने की कोशिश की है. उनपर किसानों को धमकाने का भी आरोप है.

यह भी पढ़ें:- IAS Pooja Khedkar Mother Video: हाथ में बंदूक, बाउंसर की टीम, आईएएस पूजा खेडकर की मां की दबंगई देख हिल जाएंगे आप

आप भी देखें पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का वायरल वीडियो:-

क्या है मामला?
पूजा की मां मनोरम खेडकर के इस वीडियो में वह बंदूक ताने लोगों को धमकाते नजर आ रही हैं. पूजा की मां वीडियो में लगातार किसान और पत्रकारों को धमकाते नजर आ रही हैं. वीडियो एक साल पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि मनोरमा अपनी VVIP नंबर वाली कार से कई निजी सुरक्षाकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें:- Pooja Khedkar: IAS पूजा खेडकर 22 करोड़ की मालकिन, 42 लाख सालाना कमाई, कुल संपत्ति जानकर आंखें फट जाएंगी

हाथ में बंदूक लेकर दे रही धमकी
वह हाथ में बंदूक लेकर किसान को धमकाती दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूजा के पिता प्रशासनिक सेवा में रहने के दौरान काफी जमीन खरीदी थी. यह मामला पुणे के मुल्शी तहसील में 25 एकड़ जमीन की खरीद से जुड़ा है. जमीन खरीद के साथ खेडकर परिवार ने आसपास की जमीन कब्जाने की कोशिश की था, जिसका किसानों ने विरोध किया था. तब मनोरमा बंदूक लेकर पहुंची थीं.
मामले थाने भी पहुंचा था, लेकिन ऊपर से दबाव की वजह से तब पुलिस ने दबाव के कारण मामला भी दर्ज नहीं किया था.

बेटी के मामले में भी दिखाई दबंगई
पूजा के ताजा मामले को लेकर गुरुवार को कुछ मीडियाकर्मी उनके पुणे स्थित मकान पर पहुंचे थे. यहां सरकारी अधिकारियों की टीम भी थी. इस दौरान मनोरमा घर से बाहर निकल आई थीं और मीडियाकर्मियों को धमकी दी थी. उन्होंने कैमरा पर हाथ मारा था और कहा था कि अगर उनकी बेटी ने आत्महत्या की तो वह सबको अंदर डाल देंगी.

यह भी पढ़ें:- कौन हैं पूजा खेडकर? 6 बार झूठ बोलकर बनीं IAS! ऑडी पर लाल बत्ती, गाड़ी के VIP नंबर से हुआ खुलासा और फिर...

खेडकर परिवार के पास है करोड़ों की संपत्ति
खबरों के मुताबिक, खेडकर परिवार के पास करोड़ों की संपत्ति है, जिसमें कृषि भूमि सीलिंग अधिनियम का उल्लंघन करते हुए 110 एकड़ कृषि भूमि, 6 दुकानें (1.6 लाख वर्ग फीट), 7 फ्लैट, जिनमें से एक हीरानंदानी में है, 900 ग्राम सोना, हीरे, 17 लाख रुपये की सोने की घड़ी, 4 कारें, 2 प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों और एक ऑटोमोबाइल फर्म में भागीदारी शामिल है. अकेले पूजा के पास 17 करोड़ रुपये की संपत्ति बताई जाती है.

बेटी IAS पूजा खेडकर क्यों हैं विवादों में?
पूजा खेडकर पुणे में सहायक कलेक्टर के पद पर तैनाती मिलते ही खास मांगों को लेकर विवादों में घिर गईं. आरोप है कि पूजा ने तैनाती लेने से पहले ही कार, आवास, कर्मचारी और अलग कमरे के लिए बार-बार दबाव बनाया, जबकि प्रोबेशन पर यह सुविधाएं नहीं मिलती. जिलाधिकारी ने इसकी शिकायत मुख्य सचिव से की, जिसके बाद उनका तबादला वाशिम हो गया. उनके विकलांगता और OBC प्रमाणपत्र को लेकर भी जांच शुरू है. उन्होंने खुद को नॉन-क्रीमी लेयर बताया था., बता दें कि मनोरमा अहमदनगर जिले के भालगांव की निर्वाचित सरपंच भी हैं.

Trending news