Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के मर्डर का मामला, बेटी बोली- सरकार पर भरोसा नहीं; लगाई ये गुहार
Advertisement
trendingNow11346829

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के मर्डर का मामला, बेटी बोली- सरकार पर भरोसा नहीं; लगाई ये गुहार

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस लगातार एक्शन ले रही है. इस केस में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. इस बीच सोनाली की बेटी ने बड़ा बयान दिया है.

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के मर्डर का मामला, बेटी बोली- सरकार पर भरोसा नहीं; लगाई ये गुहार

Sonali Phogat case update: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को इंसाफ दिलाने के लिए आज हरियाणा के हिसार में महापंचायत का आयोजन किया गया. इस दौरान सोनाली की बेटी यशोधरा फोगाट ने पंचायत के सामने कहा है कि उसे हर हाल में इंसाफ चाहिए. यशोधरा ने आज परिवार की मौजूदगी में ये भी कहा, 'हमें सरकार पर भरोसा नहीं है इसलिए हम लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सरकार को जल्द ही इस जांच का आदेश देना चाहिए ताकि मां को न्याय मिल सके.'

23 सितंबर तक अल्टीमेटम

इस मामले को लेकर सभी ने सरकार और प्रशासन को 23 सितंबर तक का अल्टीमेटम दिया है. वहीं यशोधरा के साथ मौजूद लोगों ने कहा कि अगर 23 तारीख तक सरकार की ओर से CBI जांच का एलान नहीं हुआ तो एक बार फिर 24 तारीख को हिसार में महापंचायत बुलाई जाएगी.

बेटी की सुरक्षा की मांग

आज सोनाली की बेटी को सुरक्षा दिलाने के लिए 50 सदस्य एसपी सिटी से मिलने पहुंचेंगे. वहीं इस मामले पर नजर रखने के लिए 10 सदस्य कमेटी बनाई गई है.

अब तक मामले में क्या हुआ?

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस लगातार एक्शन ले रही है. इस केस में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है. वहीं इसी मामले को लेकर गोवा के Curlies Club में तोड़फोड़ हुई. इस दौरान क्लब के उस हिस्से को तोड़ा गया जो अवैध रूप से बना था. कार्रवाई के दौरान क्लब के बाहर भारी भारी पुलिस बल तैनात रहा. यह वही क्लब है जहां पिछले महीने बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी.

सोनाली फोगाट की मौत को दो हफ्ते से ज्यादा वक्त बीत चुका है. घरवालों की शिकायत पर पुलिस IPC की धारा 302 के तहत कत्ल की FIR दर्ज कर चुकी है. मौत के पीछे ड्रग्स के ओवरडोज की बात भी सामने आई. ओवरडोज देने के लिए PA सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर समेत 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. मामले में इतना सबकुछ होने के बावजूद सोनाली की मौत की गुत्थी (Sonali Phogat Murder Mystery) नहीं सुलझी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news