Exclusive: चेहरे पर किया पेशाब, प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश, हल्द्वानी हिंसा में ड्राइवर पर जुल्म की खौफनाक दास्तां
Advertisement

Exclusive: चेहरे पर किया पेशाब, प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश, हल्द्वानी हिंसा में ड्राइवर पर जुल्म की खौफनाक दास्तां

Haldwani Clash: तीन दिन पहले हिंसा भड़काने के आरोप में पिछले 24 घंटे में 25 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की तलाश अभी जारी है. नैनीताल के एसएसपी प्रह्लाद मीणा ने रविवार को बताया कि इस घटना के सिलसिले में अब तक 30 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

Exclusive: चेहरे पर किया पेशाब, प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश, हल्द्वानी हिंसा में ड्राइवर पर जुल्म की खौफनाक दास्तां

Haldwani Driver Story: हल्द्वानी हिंसा में एक रूह कंपा देने वाली कहानी सामने आई है. हिंसा में शामिल उपद्रवियों ने हिंसा की रात एक नगर निगम कर्मचारी का गुप्तांग काटने की कोशिश करने के साथ-साथ उसके चेहरे पर पेशाब किया. नगर निगम में ये कर्मचारी ड्राइवर का काम करता है. हल्द्वानी हिंसा के दिन ध्वस्तीकरण साइट पर वह नगर निगम की गाड़ी चला रहे थे. नाम और पहचान जाहिर नहीं करने की शर्त पर उन्होंने बताया, 'मेरे साथ जघन्य कृत्य हुआ है, जो कल्पना से परे है.कोई मानव दूसरे मानव के साथ ऐसा नहीं कर सकता जैसा मेरे साथ किया गया.'

पिटाई से अधमरा हो गया ड्राइवर

अवैध मजहबी स्थलों पर 8 फरवरी को बुलडोजर की कार्रवाई के वक्त ये नगर निगम का ड्राइवर नगर निगम की गाड़ी चला रहा था. लेकिन वह पथराव में फंस गया. अंधेरा होने के कारण जब उसने भागने की कोशिश की तो राक्षसों की शक्ल में बनभूलपुरा को सुलगा रहे दंगाइयों की भीड़ ने शख्स को पकड़ लिया और इतना मारा कि ये वह अधमरा हो गया.

मरा हुआ समझ कर दंगाइयों ने ड्राइवर को गली में ही छोड़ दिया. जैसे ही उसे होश आया वो फिर जान बचाने के लिए भागा. लेकिन इस बार दूसरी गली में मौजूद दंगाइयों ने ड्राइवर को पकड़ लिया. पहले मारा पीटा और जब उससे भी मन नहीं भरा तो संजू का गुप्तांग काटने, प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल से भरी बोतल घुसाने और चेहरे पर पेशाब किया गया. 

दास्तां बताते हुए रो पड़ा ड्राइवर

अपने साथ जो हुआ, वह बताते हुए ड्राइवर रो पड़े और कहा कि बनभूलपुरा में उनके साथ वो सब हुआ जिसकी उन्होंने कभी उम्मीद ही नहीं की थी, जिन लोगों को वह अपना भाई मानते थे, उन्होंने राक्षसों वाला कृत्य किया. नगर निगम के ड्राइवर के साथ हुए इस अमानवीय कृत्य की शिकायत हल्द्वानी नगर निगम के कार्यवाहक नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने खुद पत्र लिख कर SHO बनभूलपुरा से की है और FIR दर्ज करने के लिए कहा है.

24 घंटे में 25 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि तीन दिन पहले हिंसा भड़काने के आरोप में पिछले 24 घंटे में 25 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की तलाश अभी जारी है. नैनीताल के एसएसपी प्रह्लाद मीणा ने रविवार को बताया कि इस घटना के सिलसिले में अब तक 30 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. आठ फरवरी को हुई घटना के सिलसिले में पांच लोगों को पहले गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया कि घटना के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की तलाश अभी जारी है. इससे पहले पुलिस सूत्रों ने बताया था कि मलिक को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है और उसे हल्द्वानी लाया जा रहा है. 

Trending news