बेहद खूबसूरत है ये सुपरकॉप, बॉक्सर-बाइकर-मॉडल और बहुत कुछ, मिलिए एक्शा केरुंग से
Advertisement
trendingNow11650048

बेहद खूबसूरत है ये सुपरकॉप, बॉक्सर-बाइकर-मॉडल और बहुत कुछ, मिलिए एक्शा केरुंग से

Aksha Kerung: जानी-मानी कॉस्मेटिक कंपनी मेबेलिन ने हाल ही में अपने ब्रांड के नए चेहरों को सामने लाया है. जिसमें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दो बार की ओलंपिक पदक विजेता और शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, लोकप्रिय गायिका अनन्या बिड़ला और सिक्किम पुलिस अफसर एक्शा केरुंग शामिल हैं.

बेहद खूबसूरत है ये सुपरकॉप, बॉक्सर-बाइकर-मॉडल और बहुत कुछ, मिलिए एक्शा केरुंग से

Aksha Kerung: जानी-मानी कॉस्मेटिक कंपनी मेबेलिन ने हाल ही में अपने ब्रांड के नए चेहरों को सामने लाया है. जिसमें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दो बार की ओलंपिक पदक विजेता और शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, लोकप्रिय गायिका अनन्या बिड़ला और सिक्किम पुलिस अफसर एक्शा केरुंग शामिल हैं. सुहाना, पीवी सिंधु और अनन्या के बारे में तो आप जानते होंगे लेकिन एक्शा केरुंग के बारे में कम हो लोग जानते होंगे. आइये आपको बताते है इस बेहद खूबसूरत सुपरकॉप के बारे में.

एक्शा केरुंग सिक्किम की एक पुलिस अधिकारी हैं जो एक सुपरमॉडल भी हैं. एक्शा केरुंग मल्टी-टास्किंग है, एक पुलिस वाली, हाइकर, बॉक्सर और यहां तक कि एक सुपर मॉडल भी. उन्होंने एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर भी जीता है. 

एक्शा की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल उनके शानदार वीडियो और तस्वीरों से भरी हुई है, जो उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. एक तस्वीर में, उन्होंने सुहाना खान के साथ पोज़ भी दिया था. उन्होंने सुहाना के साथ मेबेलिन के लिए एक साथ शूटिंग की थी. इसके अलावा एक्शा ड्यूटी पर तैनात पुलिस ऑफिसर के तौर पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की झलकियां भी शेयर करती रहती हैं.

एक्शा ने 2021 में एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 में भाग लेने के बाद सुर्खियां बटोरीं. अपने ऑडिशन के दौरान, एक्शा को जज मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर से स्टैंडिंग ओवेशन मिला. इससे पहले उन्होंने साल 2018 में मिस सिक्किम का खिताब भी जीता था.

पहाड़ी राज्य की इस युवा लड़की ने सभी को गौरवान्वित किया है और हम आशा करते हैं कि वह भविष्य में भी ऐसा करती रहेंगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news