Watch Video: वंदे भारत को हरी झंडी दिखाते ही ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक, फिर...
Advertisement
trendingNow12433558

Watch Video: वंदे भारत को हरी झंडी दिखाते ही ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक, फिर...

BJP MLA Sarita Bhadoria: उत्तर प्रदेश के इटावा में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाते भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदौरिया धक्का-मुक्की का शिकार हुईं और ट्रेन के सामने गिर गईं. इसके बाद लोगों ने लोको पायलट को इशारा कर ट्रेन रुकवाया.

Watch Video: वंदे भारत को हरी झंडी दिखाते ही ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक, फिर...

BJP MLA Sarita Bhadoria Falls on Railway Tracks: उत्तर प्रदेश के इटावा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विधायक सरिता भदौरिया (Sarita Bhadauriya) सोमवार को रेलवे ट्रैक पर गिर गईं. हालांकि, लोगों ने सूझबूझ से किसी तरह ट्रेन को रुकवाया और उनकी जान बचाई. दरअसल, आगरा-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने की होड़ में बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया रेल पटरी पर गिर गईं. यह घटना सोमवार को उस समय हुई जब ट्रेन शाम करीब छह बजे प्लेटफॉर्म पर पहुंची. उस समय प्लेटफॉर्म पर काफी भीड़भाड़ थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए कथित वीडियो के अनुसार, 61 वर्षीय बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया (Sarita Bhadauriya) हरी झंडी पकड़े कई लोगों के साथ प्लेटफॉर्म पर खड़ी थीं. ट्रेन के लोको पायलट ने जैसे ट्रेन चलने के लिए हॉर्न बजाया और सरिता भदौरिया हरि झंडी दिखाते हुए आगे आईं, तभी भीड़ का धक्का लगने से प्लेटफॉर्म से नीचे रेलवे लाइन के बीच ट्रेन के आगे गिर पड़ी.

'नमो भारत रैपिड रेल' में प्रधानमंत्री मोदी ने किया सफर, लोगों से की बातचीत, देखें ये वीडियो...

लोगों ने इशारा कर रुकवाई ट्रेन

बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया (Sarita Bhadauriya) के रेलवे ट्रैक पर गिरने के बाद अफरा-तफरी मच गई, लेकिन मौके पर मौजूद खड़े नेताओं और अन्य लोगों ने तुरंत लोको पायलट को इशारा किया और ट्रेन रोकने की कोशिश की. हालांकि, लोगों का इशारा मिलते ही ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी और बड़ा हादसा होते-होते रह गया. इसके बाद लोगों ने बीजेपी विधायक को ट्रैक से उठाया.

विधायक को आई है हल्की चोट

घटना में बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया (Sarita Bhadauriya) चोटिल हो गईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. भाजपा की इटावा इकाई के कोषाध्यक्ष संजीव भदौरिया ने कहा, 'विधायक अपने घर पर आराम कर रही हैं. उन्हें कोई बाहरी चोट नहीं आई है. अगर कोई आंतरिक चोट है तो इसकी पुष्टि होनी बाकी है.'

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वंदे भारत ट्रेन के डिजिटल तरीके से हरी झंडी दिखाए जाने के बाद 20175 नंबर वाली ये ट्रेन इटावा स्टेशन पर पहुंचने से पहले टूंडला में रुकी. ट्रेन के पहुंचने पर इटावा से समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दौहरे, पूर्व भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया और वर्तमान विधायक सरिता भदौरिया सहित विभिन्न राजनीतिक नेताओं के बीच ट्रेन को हरी झंडी दिखाने को लेकर होड़ मच गई। इसी धक्का-मुक्की में विधायक प्लेटफार्म से नीचे गिर गईं.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी भाषा)

Trending news