Dhirendra Shastri Katha: धीरेंद्र शास्त्री को दिया 'दो करोड़ के हीरे' का चैलेंज, अब कारोबारी का यू-टर्न
Advertisement

Dhirendra Shastri Katha: धीरेंद्र शास्त्री को दिया 'दो करोड़ के हीरे' का चैलेंज, अब कारोबारी का यू-टर्न

Dhirendra Shastri And Diamond Merchant: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज करने वाले गुजरात के हीरा व्यापारी ने अब अपने कदम पीछे खींच लिए हैं. आपको बता दें कि इसी हीरा कारोबारी ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को एक शर्त पूरी करने के बदले में ‘दो करोड़ के हीरे’ का चैलेंज किया था.

फाइल फोटो

Dhirendra Shastri ke video: अपने दिव्य दरबार और बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham) को गुजरात के एक हीरा व्यापारी ने चैलेंज किया था. व्यापारी ने कहा था कि अगर भरे दरबार के सामने धीरेंद्र शास्त्री बता दें कि उसके हाथ में कितने हीरे हैं तो वह उनके चरणों में दो करोड़ के हीरे अर्पित कर देगा. इस चैलेंज के बाद से कारोबारी मीडिया की सुर्खियों में आया था. अब खबर आ रही है कि गुजराती हीरा कारोबारी जनक ने अपने चैलेंज को लेकर ले रास्ता बदल लिया है. जनक ने एक लेटर लिखकर माफी भी मांगी है और विवाद को कम करने की कोशिश की है.

चैलेंज के बाद यू र्टन

गुजराती हीरा कारोबारी जनक ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज करके पहले खूब सुर्खियां बटोरीं लेकिन अब उसने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं. हीरा कारोबारी का कहना है कि उसके चैलेंज की वजह से गुजरात में श्रद्धा और अंधश्रद्धा को लेकर बड़ा विवाद शुरू हो गया है. इसकी वजह से वह माफी मांगना चाहता और अपना चैलेंज वापस लेना चाहता है. व्यापारी ने बताया कि इस एक शर्त की वजह से उसे मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है.fallback

माफी के लिए लेटर

हीरा कारोबारी ने अपने पत्र में लिखा है कि उसे लगातार फोन आ रहे हैं. इसी बात को खत्म करने के लिए वह बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से बात करने की कोशिश करेगा. इससे पहले मीडिया के कैमरे पर कारोबारी ने बार-बार धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज किया था. व्यापारी का कहना था कि अगर धीरेंद्र शास्त्री ये बता देते हैं कि उसके हाथों में कितनी हीरे हैं तो वह उनकी दिव्य शक्ति को मान लेगा. गौरतलब है कि गुजरात में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा होने वाली है. इस दौरान वह सूरत में दरबार लगाएंगे.

Trending news