Delhi: पिता ने 2 साल के बेटे को बालकॉनी से नीचे फेंका, बाद में खुद भी लगाई छलांग
Advertisement
trendingNow11489640

Delhi: पिता ने 2 साल के बेटे को बालकॉनी से नीचे फेंका, बाद में खुद भी लगाई छलांग

Delhi News:  पिता-पुत्र दोनों को गंभीर चोटें आने पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है.  पुलिस ने कहा कि आरोपी मान सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

(फाइल फोटो)

Delhi Crime News: दिल्ली में एक रोंगटे खड़ा कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पत्नी के साथ हुई बहस के बाद गुस्से में आकर अपने दो साल के बेटे को बालकॉनी से फेंक दिया और बाद में खुद भी छलांग लगा दी.

पिता-पुत्र दोनों को गंभीर चोटें आने पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है. घटना शुक्रवार रात नई दिल्ली के कालकाजी इलाके की है. मान सिंह और उसकी पत्नी पूजा पिछले कुछ महीनों से विवाद के बाद अलग रह रहे थे. पूजा फिलहाल अपने दो बच्चों के साथ कालकाजी में अपनी दादी के घर रह रही थी.

मान सिंह के खिलाफ केस दर्ज
पूजा की दादी ने आरोप लगाया कि कल रात मान सिंह शराब के नशे में था जब वह अपने परिवार से मिलने उसके घर आया था. पुलिस ने कहा कि मान सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

शिक्षिका ने छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंका
शुक्रवार को ही दिल्ली में एक शिक्षिका द्वारा पांचवीं कक्षा की छात्रा पर कथित तौर पर कैंची से हमला करने और फिर उसे स्कूल भवन की पहली मंजिल से नीचे फेंका देने का मामला सामने आया था. छत से फेंके जाने के कारण बच्ची की चेहरे की हड्डी टूट गई.  दिल्ली पुलिस के अनुसार शिक्षिका को निलंबित करके गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार, शिक्षिका ने छात्रों के साथ खुद को एक कक्षा के अंदर बंद कर लिया और छात्रा को पकड़ लेने तक “हिंसक” तरीके से उस पर पानी की बोतलें फेंकीं. इसके बाद उसने छात्रा के बाल काटे और उसे बालकनी से फेंक दिया. डॉक्टरों के मुताबिक, करीब 11 साल की बच्ची के चेहरे की हड्डी टूट गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news