Frog in Chips packet: आइसक्रीम में कटी अंगुली के बाद अब चिप्स के पैकेट में निकला मरा मेंढक, आंख बंद कर पैक्ड आइटम खाना कर दें बंद
Advertisement
trendingNow12299607

Frog in Chips packet: आइसक्रीम में कटी अंगुली के बाद अब चिप्स के पैकेट में निकला मरा मेंढक, आंख बंद कर पैक्ड आइटम खाना कर दें बंद

Gujarat News: मुंबई में एक आइसक्रीम के पैकेट में इंसान की कटी अंगुली मिलने की घटना के बाद अब गुजरात में एक चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिलने की घटना सामने आई है.

 

Frog in Chips packet: आइसक्रीम में कटी अंगुली के बाद अब चिप्स के पैकेट में निकला मरा मेंढक, आंख बंद कर पैक्ड आइटम खाना कर दें बंद

Packed Items: पैकेट बंद खाने-पीने की चीजें अगर आप आंख बंद कर गटक रहे हैं तो जरा ठहरिए. हाल के दिनों में ऐसी कुछ खबरें आई हैं जो आपको अपनी ये आदत बदलने को मजबूर कर देगी. मुंबई में एक आइसक्रीम के पैकेट में इंसान की कटी अंगुली मिलने की घटना के बाद अब गुजरात में एक चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिलने की घटना सामने आई है. 

दुकान से लिया गया सैंपल

जामनगर नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि जांच के तहत आलू के चिप्स के पैकेट के प्रोडक्शन बैच के नमूने एकत्र किए जाएंगे. खाद्य सुरक्षा अधिकारी डी बी परमार ने बताया कि जैस्मीन पटेल नाम की एक युवती ने सूचना दी कि बालाजी वेफर्स द्वारा निर्मित क्रंचेक्स के एक पैकेट में एक मृत मेंढक मिला है. हम कल रात उस दुकान पर गए, जहां से इसे खरीदा गया था.  प्रारंभिक जांच से पता चला कि वास्तव में यह एक मरा हुआ मेंढ़क था, जो सड़ी हुई अवस्था में था. 

9 महीने की बच्ची ने खाया चिप्स

उन्होंने कहा कि नगर निगम आयुक्त के निर्देशानुसार, हम जांच के लिए आलू के चिप्स के पैकेटों के इस बैच के नमूने एकत्र करेंगे. पुष्कर धाम सोसायटी की निवासी पटेल ने दावा किया कि उनकी चार वर्षीय भतीजी ने मंगलवार शाम को पास की एक दुकान से पैकेट खरीदा था. उन्होंने कहा कि उनकी भतीजी ने मृत मेंढक देखने से पहले उसने और उनकी नौ महीने की बच्ची ने कुछ आलू के चिप्स खा लिये थे. जामनगर नगर निगम ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं. 

ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम में निकला उंगली का टुकड़ा, आधा खाने के बाद चला पता, FIR दर्ज

अधिकारी ने कहा कि जैस्मीन ने हमसे बताया कि मेरी भतीजी ने पैकेट को फेंक दिया. जब उसने मुझसे बोला तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, लेकिन मैं मरे हुए मेंढक को देख कर हैरान थी. जब बालाजी वेफ़र्स के वितरक और ग्राहक सेवा ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तो मैंने सुबह खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सूचित किया.

मुंबई में मिली थी आइसक्रीम में कटी अंगुली

इससे पहले मुंबई के मलाड में एक आइसक्रीम कोन में कटी हुई अंगुली मिली थी. इस मामले में हुई पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आइसक्रीम में मिली अंगुली पुणे स्थित फैक्ट्री के एक कर्मचारी की हो सकती है. पुलिस के मुताबिक फैक्ट्री के एक कर्मचारी की हाल ही में दुर्घटना में अंगुली में चोट लग गई थी. अंदेशा है कि फैक्ट्री में काम करते हुए कर्मचारी के साथ कोई हादसा हुआ था. उसी में उसकी अंगुली में चोट लग गई थी. इस मामले में पुलिस ने कर्मचारी का डीएनए सैंपल जांच के लिए FSL भेज दिया है.

Trending news