Kangana Ranaut Video: अगर आपके पास है आधार कार्ड, तभी कंगना रनौत से होगी मुलाकात, जानें ऐसा क्यों बनाया नियम
Advertisement
trendingNow12332572

Kangana Ranaut Video: अगर आपके पास है आधार कार्ड, तभी कंगना रनौत से होगी मुलाकात, जानें ऐसा क्यों बनाया नियम

Kangana Ranaut Aadhaar Card News: बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कहा कि अगर मुझसे मिलना है तो आपके पास मंडी क्षेत्र का आधार कार्ड होना जरूरी है. संसद से जुड़ा काम भी चिट्ठी में लिखा हुआ होना चाहिए. इसके बाद हिमाचल की राजनीति गरमा गई है. जानें पूरा मामला और देखें कंगना का आधार कार्ड से जुड़ा वाला वीडियो.

Kangana Ranaut Video: अगर आपके पास है आधार कार्ड, तभी कंगना रनौत से होगी मुलाकात, जानें ऐसा क्यों बनाया नियम

Kangana Ranaut News: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल करने वाली बीजेपी सांसद कंगना रनौत के 'आधार कार्ड' वाले बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है. कंगना रनौत ने कहा है कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को अगर मुझसे मिलना है तो आधार कार्ड लेकर आएं तो अच्छा होगा क्योंकि उससे पता चलेगा कि वे मंडी संसदीय क्षेत्र से हैं या फिर कोई टूरिस्ट तो नहीं हैं. इसके बाद कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं कि किसी चुने हुए प्रतिनिधि का ऐसा व्यवहार अपने क्षेत्र की जनता के लिए ठीक नहीं है. हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा सांसद चुनी गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत "आधार कार्ड" को लेकर दिए गए बयान के बाद विवादों में घिर गई हैं.

आप भी देखें कंगना रनौत का आधार कार्ड पर दिए गए बयान का वीडियो:- 

मंडी लोकसभा सीट के लोगों को मिले सुविधा
हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बनी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने कार्यालय में पूजापाठ के बाद कामकाज शुरू कर दिया है.  इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने कहा कि उनसे मिलने आने वाले लोगों को अपने आने का मकसद कागज पर लिखकर लाना होगा ताकि उन्हें किसी भी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बहुत सारे पर्यटक आते हैं, इसलिए मंडी क्षेत्र का आधार कार्ड होना जरूरी है. आपके संसदीय क्षेत्र से संबंधित काम के बारे में भी पत्र में लिखा होना चाहिए ताकि आपको असुविधा का सामना न करना पड़े.

विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के बयान पर कसा तंज
कंगना के इस बयान पर कांग्रेस के मंडी से लोकसभा प्रत्याशी रहे और वर्तमान में हिमाचल सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि किसी जनप्रतिनिधि का अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को ये कहना कि मुझसे मिलने आना हो तो "आधार कार्ड " लेकर आए ये अच्छा व्यवहार नहीं है. अपने प्रदेश का हो या कोई पर्यटक हो जनप्रतिनिधि को सभी से मिलना चाहिए. कंगना रनौत पर तंज कसते हुए विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि मुझसे मिलना है तो आधार कार्ड की आवश्यकता नहीं है.

कंगना ने आधार कार्ड का लाने को क्यों कहा?
कंगना ने कहा कि जैसा कि आपको पता है कि हिमाचल प्रदेश में बहुत से पर्यटक आते हैं जिससे आम लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है. कंगना ने यह भी बताया कि हिमाचल के उत्तरी क्षेत्र के लोग अगर उनसे मिलना चाहते हैं तो वे मनाली स्थित उनके घर आ सकते हैं, जबकि मंडी के लोग शहर में उनके कार्यालय आ सकते हैं. उन्होंने कहा कि अपने काम के सिलसिले में अगर आप खुद आकर मिलते हैं तो बेहतर होता है. अगर वे उनसे मिलना चाहते हैं तो उन्हें अपना आधार कार्ड साथ लाना होगा. 

लेटर के साथ आधार कार्ड
मंडी संसदीय क्षेत्र में जो आपका काम है वह आवेदन पत्र में लिखा होना चाहिए. साथ में मंडी का आधार कार्ड होना जरुरी है, लोग मेल करके भी अपनी समस्याएं बता सकते हैं.

Trending news