अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस के मोदी सरकार को लेकर बयान पर BJP हमलावर, स्मृति ईरानी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस के मोदी सरकार को लेकर बयान पर BJP हमलावर, स्मृति ईरानी ने कही ये बड़ी बात

George Soros News: केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जॉर्ज सोरोस को हम एकसुर में यह जवाब दें कि लोकतांत्रिक परिस्थितियों में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार और हमारे प्रधानमंत्री ऐसे गलत इरादों के सामने सिर नहीं झुकाएंगे. 

अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस के मोदी सरकार को लेकर बयान पर BJP हमलावर, स्मृति ईरानी ने कही ये बड़ी बात

Smriti Irani News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस पर तीखा निशाना साधते हुए कहा कि विदेशी ताकतें भारत के लोकतंत्र को ध्वस्त करने की कोशिश कर रही है. उन्होने कहा कि जॉर्ज सोरोस का नंबर वन टारगेट भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और वे मोदी सरकार को सत्ता से हटाकर देश में एक ऐसी सरकार लाना चाहते हैं जो उनके हितों की रक्षा करे.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जॉर्ज सोरोस ने भारत के लोकतांत्रिक ढांचे को ध्वस्त करने के लिए फंड का ऐलान किया है और यह सबको पता है कि वो किसे फंडिंग देते हैं, किस-किस तक पैसा पहुंचाते हैं.

 ‘पीएम मोदी मुख्य निशाना
स्मृति ईरानी ने कहा कि जॉर्ज सोरोस ने ऐलान किया है कि वो प्रधानमंत्री मोदी को अपने वार का मुख्य बिंदु बनाएंगे. सोरोस ने ऐलान किया है कि वो हिंदुस्तान में अपनी विदेशी ताकत के अंतर्गत एक ऐसी व्यवस्था बनाएंगे जो हिंदुस्तान नहीं बल्कि उनके हितों का संरक्षण करेगी.

केद्रीय मंत्री ने कहा कि जॉर्ज सोरोस को हम एकसुर में यह जवाब दें कि लोकतांत्रिक परिस्थितियों में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार और हमारे प्रधानमंत्री ऐसे गलत इरादों के सामने सिर नहीं झुकाएंगे. उन्होंने कहा कि भारत ने विदेशी ताकतों को पहले भी हराया है और आगे भी हराएंगे.

क्या कहा सोरोस ने?
बता दें जॉर्ज सोरोस ने हाल ही में अडानी मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी इस मुद्दे पर शांत हैं. उन्हें विदेशी निवेशकों और संसद में सवालों के जवाब देना होंगे. उन्होंने कहा था कि यह मुद्दा भारत की संघीय सरकार पर मोदी की पकड़ को काफी कमजोर कर देगा. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें  उम्मीद है कि भारत में एक लोकतांत्रिक परिवर्तन होगा. 

(इनपुट - एजेंसी)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news