Bihar Politics: '2025 में पलटूराम के दांत झड़कर पेट में चले जाएंगे', नीतीश पर अश्विनी चौबे का तीखा हमला
Advertisement

Bihar Politics: '2025 में पलटूराम के दांत झड़कर पेट में चले जाएंगे', नीतीश पर अश्विनी चौबे का तीखा हमला

Ashwini Choubey's Statement: सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने हमला बोला है और कहा है कि 2025 में नीतीश सरकार नहीं रहेगी. नीतीश को पलटूराम कहकर उन्होंने तंज कसा.

Bihar Politics: '2025 में पलटूराम के दांत झड़कर पेट में चले जाएंगे', नीतीश पर अश्विनी चौबे का तीखा हमला

Politics In Bihar: बिहार (Bihar) में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तीखा हमला बोला है. अश्विनी चौबे ने दावा किया है कि 2025 के चुनाव में नीतीश कुमार सरकार नहीं रहेगी. बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने यहां अग्रसेन की प्रतिमा का अनावरण किया और कहा कि 2025 में पलटूराम के दांत झड़कर पेट में जाएंगे. उनके भाई ने कहा है कि पेट में बड़ा विषैला दांत है. जान लें कि केंद्रीय राज्य पर्यावरण मंत्री अश्विनी चौबे देर रात भागलपुर पहुंचे थे. यहां वेरायटी चौक पर उन्होंने महाराज अग्रसेन की प्रतिमा का अनावरण किया. इसके साथ ही वेरायटी चौक का नाम बदलकर अग्रसेन चौक होने की घोषणा की.

अश्विनी चौबे का बड़ा बयान!

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने आगामी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. अश्विनी चौबे ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में जो हुआ कुछ नहीं लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की सभी सीटें बीजेपी की होंगी. 2024 में बीजेपी चुनाव जीतेगी. 2025 में बिहार में भी सरकार बीजेपी बनाएगी.

नीतीश कुमार पर किया पलटवार!

वहीं, सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह पर पलटवार करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि जितने ये रामो झामो शामो हैं सबके दांत खट्टे होंगे. पलटूराम के दांत झड़कर उनके पेट में चले जाएंगे. उनके भाई ने भी कहा है कि इनके पेट मे विषैला दांत है.

बिहार में जनादेश का अपमान!

गौरतलब है कि नीतीश कुमार की पार्टी बीजेपी ने पिछला विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था. लेकिन टर्म पूरा होने से पहले ही जेडीयू ने बीजेपी ने नाता तोड़ लिया है और लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी से गठबंधन करके सरकार बना ली है. इसी वजह बीजेपी कई बार नीतीश पर जनादेश का अपमान करने का आरोप लगा चुकी है. बीजेपी नेता अक्सर दावा करते रहते हैं कि बिहार बदलाव के मूड में है. नीतीश सरकार को अगली बार मौका नहीं मिलेगा.

जरूरी खबरें

संसद का उद्घाटन और ये महापंचायत, कल नई दिल्ली में मेट्रो से लेकर बॉर्डर होंगे बंद?
'सारे जहां से अच्छा' लिखने वाले शायर को दिल्ली यूनिवर्सिटी ने बीए के सिलेबस से हटाया

Trending news