Atique Ahmed की जिंदगी में शाइस्ता के अलावा थी एक और महिला, जेल में करता था मुलाकात
Advertisement

Atique Ahmed की जिंदगी में शाइस्ता के अलावा थी एक और महिला, जेल में करता था मुलाकात

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद (Atique Ahmed) की जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता परवीन (Shaista Perveen) के नौकर ने बताया है कि अतीक के जीवन में शाइस्ता के अलावा एक और महिला भी थी.

Atique Ahmed की जिंदगी में शाइस्ता के अलावा थी एक और महिला, जेल में करता था मुलाकात

Atique Ahmed Mystery Woman: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, उमेश पाल शूटआउट केस से ठीक पहले साबरमती जेल में अतीक अहमद से एक महिला ने भी मुलाकात की थी. ये महिला पहले भी कई बार अतीक अहमद से जेल में मुलाकात कर चुकी थी. साबरमती के साथ ही देवरिया, बरेली और प्रयागराज की जेलों में भी ये महिला अतीक अहमद से मिलने आती थी. जांच में सामने आया है कि ये महिला प्रयागराज के करेली इलाके की रहने वाली है. सूत्र के अनुसार, शाइस्ता परवीन (Shaista Perveen) के नौकर ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि इस महिला को लेकर अक्सर अतीक और शाइस्ता में कहासुनी और झगड़ा होता था.

अतीक की जिंदगी में मिस्ट्री वीमेन कौन?

बता दें कि पुलिस साबरमती जेल से फुटेज और जानकारी इकट्ठा कर रही है. साथ ही अतीक के गुर्गों से इस महिला के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस का मानना है कि ये महिला उमेश पाल मर्डर केस की अहम कड़ी साबित हो सकती है. इसको पकड़ने से अतीक के कई राज खुल सकते हैं. हालांकि, शाइस्ता परवीन भी अब तक फरार है. उसको पकड़ने के लिए लगातार अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है.

शाइस्ता परवीन की तलाश तेज

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज हो गई है. वकील से संपर्क के इनपुट के आधार पर एसटीएफ ने दिल्ली और लखनऊ में छापेमारी की. दिल्ली में वकील से संपर्क में होने बात सामने आई है.

अतीक के ससुर के घर छापेमारी

दूसरी तरफ एसआईटी (SIT) को छापेमारी में अतीक के ससुर का आईडी कार्ड और फोन नंबर वाली डायरी मिली है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि डायरी में अतीक के कई करीबियों और मददगारों के नाम हो सकते है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news