Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस की सुसाइड में नया ट्विस्ट, कमरे में आया था लड़का; CCTV से खुलेगा मौत का राज
Advertisement

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस की सुसाइड में नया ट्विस्ट, कमरे में आया था लड़का; CCTV से खुलेगा मौत का राज

Akanksha Dubey CCTV: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की सुसाइड मामले में एक नया ट्विस्ट आया है और बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत से पहले रात को एक लड़का उनको छोड़ने आया था, जिसका सीसीटीवी पुलिस जांच कर रही है.

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस की सुसाइड में नया ट्विस्ट, कमरे में आया था लड़का; CCTV से खुलेगा मौत का राज

Bhojpuri Actress Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की सुसाइड का मामला उलझता जा रहा है और अब इसमें एक नया ट्विस्ट आया है. बताया जा रहा है कि आकांक्षा की सुसाइड से पहले रात को एक लड़का उनको छोड़ने आया था और करीब 17 मिनट तक होटल के कमरे में रुका था. अब पुलिस उस लड़के की तलाश कर रही है. पुलिस को अब तक इसको लेकर कोई सुराग नहीं मिला है, लेकिन बताया जा रहा है कि होटल के सीसीटीवी फुटेज से इस राज से पर्दा उठ सकता है. बता दें कि आकांक्षा ने रविवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

पुलिस के पास है होटल का सीसीटीवी फुटेज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की सुसाइड के बाद होटल कर्मचारी इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस की कस्टडी में है. अब सीसीटीवी फुटेज से ही इस बात का खुलासा होगा कि आकांक्षा दुबे के कमरे में उस रात को कौन आया था. हालांकि, अभी इस बारे में पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है.

अब तक सामने नहीं आई पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट

पुलिस अब तक इसको आत्महत्या ही बता रही है. हालांकि, आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट अब तक सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि आला अधिकारियों के शहर से बाहर होने की वजह से पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट में समय लग रहा है और अभी यह बंद लिफाफे में सील है.

आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर लगाया आरोप

हालांकि, इस बीच आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस समर सिंह और उसके भाई को पकड़ नहीं पाई है. पुलिस की टीम लगातार दोनों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन अब तक उनके हाथ कुछ नहीं लगा है.

मौत से पहले अंतिम वीडियो में रोती दिखी थीं आकांक्षा

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर लाइव किया था और इस दौरान वह रोती हुई देखी गई थीं. इसके बाद से ही यह सवाल उठ रहा है कि आखिर वो इंस्टाग्राम लाइव में क्या बताना चाहती थीं? इंस्टाग्राम लाइव के दौरान वह अपना मुंह ढंक कर रो रही थीं. इस दौरान उनके फैंस और फॉलोवर्स लगातार सवाल पूछते रहे और रोने की वजह जानने की कोशिश करते रहे, लेकिन आकांक्षा जवाब देने के बदले जोर-जोर से रोने लगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news