Agra News: खंभे से बांधकर क्यों हुई 'नंगे' दरोगा की कुटाई? पुलिस अधिकारी शर्मसार, दागी सब-इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow11877873

Agra News: खंभे से बांधकर क्यों हुई 'नंगे' दरोगा की कुटाई? पुलिस अधिकारी शर्मसार, दागी सब-इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

Nude SI Suspended: यूपी के आगरा जिले में पब्लिक ने नशे में धुत्त दरोगा को पकड़ कर खंभे से बांध दिया और फिर उसकी जमकर कुटाई कर दी. दरोगा की शर्मनाक हरकत का पता चलने के बाद उसे नौकरी से शर्मसार अधिकारियों ने उसे सस्पेंड कर दिया है.   

Agra News: खंभे से बांधकर क्यों हुई 'नंगे' दरोगा की कुटाई? पुलिस अधिकारी शर्मसार, दागी सब-इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

Sub Inspector suspended for molesting a girl: पुलिस को जनता की रक्षक माना जाता है. जब भी आम लोगों पर कोई संकट आता तो वे इंसाफ के लिए पुलिस को याद करते हैं. लेकिन यूपी पुलिस में तैनात एक दरोगा ने खाकी वर्दी की मर्यादा को तार-तार कर दिया. वह वर्दी का रौब दिखाकर न केवल 16 साल की एक लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगा बल्कि बात न मानने पर उसके पिता को जेल भेज देने की धमकी भी देने लगा. एक रात वह जबरदस्ती के इरादे से लड़की के घर पहुंचा तो भनक लगने पर आसपास के लोगों ने उसे घेरकर खंभे से बांध दिया. इसके बाद ढंग से उसकी पिटाई की गई. मामले का पता चलने पर पुलिस कमिश्नर ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है. 

आगरा जिले का है मामला

पुलिस के मुताबिक यह मामला आगरा जिले (Agra SI Viral News) का है. आरोप है कि दरोगा संदीप कुमार खाकी वर्दी की धौंस दिखाकर एक 16 साल की लड़की को परेशान कर रहा था. हवस पूरी करने के लिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. बात न मानने पर वह लड़की के पिता को जेल भेज देने की धमकी देता था, जिसके बाद लड़की चुप हो जाती थी. 

गांव वालों ने बांधकर जमकर कूटा

लेकिन गांव वालों को दरोगा की हरकतों पर शक हो गया. एक रात जब गांव वालों को पता चला कि शराब के नशे में धुत्त दरोगा (Agra SI Viral News) संदीप कुमार लड़की को परेशान कर रहा है तो उसे पकड़कर खंभे से बांध दिया. साथ ही उसकी वर्दी भी उतार दी. इसके बाद दरोगा की जमकर पिटाई की गई. अपने दरोगा के बंधक बनने और पिटने की खबर जब आगरा पुलिस को लगी तो एसीपी के नेतृत्व में मौके पर पहुंची फोर्स ने उसे छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती करवाया. 

एक महीने से कर रहा था परेशान

पीड़िता लड़की ने एक वीडियो में अपनी आपबीती बताई है. लड़की के मुताबिक दरोगा (Agra SI Viral News) संदीप कुमार पिछले एक महीने से उसे लगातार परेशान कर रहा था. वह उसे धमकी देता था कि अगर उसकी बात नहीं मानी गई तो वह फर्जी केस बनाकर उसके पिता को जेल भेज देगा. इस डर से वह उसके उत्पीड़न के सामने मुंह नहीं खोल पा रही थी. उसके डर का फायदा उठाकर वह अक्सर उससे छेड़छाड़ करता था. रात में वह धमकी देकर उससे जबरदस्ती भी करता था. 

दरोगा सस्पेंड, विभागीय जांच शुरू 

घटना का पता चलने के बाद आगरा के पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदिर सिंह ने दरोगा संदीप कुमार (Agra SI Viral News) की करतूत पर कड़ी नाराजगी जताई है. उन्होंने दरोगा को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करते हुए पूरे मामले की विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. वहीं पीड़िता लड़की ने पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की मांग की है. 

Trending news