भाजपा के झूठे वादों का हुआ पर्दाफाश, BJP ने जनता के साथ किया धोखा: CM Sukhu
Advertisement
trendingNow12456325

भाजपा के झूठे वादों का हुआ पर्दाफाश, BJP ने जनता के साथ किया धोखा: CM Sukhu

Haryana News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर ने हरियाणा के बरवाला में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जुबानी हमला बोला. 

 

भाजपा के झूठे वादों का हुआ पर्दाफाश, BJP ने जनता के साथ किया धोखा: CM Sukhu

Haryana Vidhasabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बुधवार को हरियाणा के बरवाला पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर सुक्खू ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए दावा किया कि हरियाणा की जनता अब भाजपा के झूठे वादों और खोखले दावों से तंग आ चुकी है. उन्होंने विश्वास जताया कि 'चंद्रमोहन की जीत ऐतिहासिक होगी और हरियाणा में कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी'.

हरियाणा में विकास के नाम पर जनता को दिया गया धोखा
सभा स्थल पर उमड़ी विशाल भीड़ को देखकर सीएम सुक्खू का जोश चरम पर था. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में हरियाणा में विकास के नाम पर जनता को केवल धोखे में रखा है. उनके झूठे वादों और नाकाम नीतियों ने प्रदेश को बर्बादी की कगार पर ला खड़ा किया है. यही वजह है कि भाजपा अब बड़े स्टार प्रचारकों के सहारे चुनाव जीतने का सपना देख रही है, लेकिन इस बार जनता उनके छलावे में नहीं आने वाली.

Swachh Bharat Abhiyan: दुनिया का सबसे सफल जनआंदोलन बना 'स्वच्छ भारत अभियान'

सीएम सुक्खू ने बरवाला की जनता से किया ये दावा
उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है. इसके साथ ही जनता के उत्साह को देखते हुए सीएम सुक्खू ने दावा किया कि चंद्रमोहन 50,000 से अधिक मतों से ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे और यह जीत केवल पंचकूला तक सीमित नहीं रहेगी, बल्कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के विकास की नई लहर दौड़ेगी.

भाजपा के झूठे वादों का हो चुका है पर्दाफाश
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपने संबोधन में भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, पिछले 10 वर्षों में भाजपा की सरकार ने केवल जनता को छला है. विकास के नाम पर कुछ नहीं किया और आज जब जनता जवाब मांग रही है, तो वे कांग्रेस शासित राज्यों पर निशाना साध रहे हैं, लेकिन अब हरियाणा की जनता पूरी तरह जाग चुकी है और भाजपा के झूठे वादों का पर्दाफाश हो चुका है. 

Seer Utsav: बिलासपुर में मनाया गया 'सीर उत्सव', जानें क्या रहा इसे मनाने का उद्देश्य

उन्होंने हिमाचल प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा, हमने हिमाचल में जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा किया. जनता के विश्वास का सम्मान किया, जबकि भाजपा ने हरियाणा में जनता के साथ धोखा किया. सुक्खू ने चंद्रमोहन की तारीफ करते हुए कहा कि वे हरियाणा के महान नेता भजन लाल के पुत्र हैं, जिन्होंने राज्य को विकास के नए आयाम दिए. चंद्रमोहन उन्हीं की विरासत को आगे बढ़ाते हुए हरियाणा को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news