8 हजार रुपये से सस्ती हैं ये वॉशिंग मशीन, रगड़-रगड़ के करती हैं कपड़ों की सफाई
Advertisement
trendingNow11862898

8 हजार रुपये से सस्ती हैं ये वॉशिंग मशीन, रगड़-रगड़ के करती हैं कपड़ों की सफाई

Best Washing Machine: ये वॉशिंग मशीन वजन में हल्की हैं साथ ही साथ इनका रख-रखाव भी बेहद ही आसान है जिससे इन्हें इस्तेमाल कर पाना किसी के लिए भी मामूली बात है. 

8 हजार रुपये से सस्ती हैं ये वॉशिंग मशीन, रगड़-रगड़ के करती हैं कपड़ों की सफाई

Washing Machine in Budget Range: घर के लिए वॉशिंग मशीन चाहिए वो भी बजट रेंज में, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, दरअसल आज हम आपके लिए 8000 रुपये से सस्ती ऐसी वॉशिंग मशीनें लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहद ही दमदार हैं बल्कि रगड़-रगड़ के कपड़ों की सफाई भी करती हैं. अगर आपको यकीन नहीं है तो चलिए आज आप भी इनके बारे में जान लीजिए. 

Flipkart 6 kg 5 Star Rating Semi Automatic Top Load Washing Machine White, Maroon  (MQSA60H5M)

ये वॉशिंग मशीन फ्लिपकार्ट पर महज 6,790 रुपये में उपलब्ध है, ऐसे में आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक किफायती ऑप्शन साबित हो सकती है. अगर आपको ये पसंद आ रही है तो आज हम आपको इसकी खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं. ये सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन है, इसकी स्पीड 1350 RPM के रहती है जिससे कपड़े सुखाने में इस वॉशिंग मशीन को ज्यादा समय नहीं लगता है. ये वॉशिंग मशीन 5 Star इलेक्ट्रिक सेविंग रेटिंग के साथ आती है और इसकी क्षमता 6 kg की है. 

Thomson 7 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine Blue, White  (SA97000N0

फ्लिपकार्ट से इस वॉशिंग मशीन को ग्राहक महज 7,390 रुपये में खरीद सकते हैं. ये बेहद ही किफायती कीमत है. आज हम आपको इसकी खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं. ये सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन है, इसकी स्पीड 1400 RPM के रहती है जिससे कपड़े सुखाने में इस वॉशिंग मशीन को ज्यादा समय नहीं लगता है. इसकी क्षमता 7 kg की है. 

MarQ by Flipkart 7 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine Blue, White  (MQSA70H5M)

ये वॉशिंग मशीन फ्लिपकार्ट पर महज 7,190 रुपये में उपलब्ध है, ये आपके लिए एक किफायती ऑप्शन साबित हो सकती है. चलिए अब हम आपको इसकी खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं. ये सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन है, इसकी स्पीड 1350 RPM के रहती है जिससे कपड़े सुखाने में इस वॉशिंग मशीन को ज्यादा समय नहीं लगता है. ये वॉशिंग मशीन 5 Star इलेक्ट्रिक सेविंग रेटिंग के साथ आती है और इसकी क्षमता 7 kg की है. 

Trending news