सस्ते में चाहिए Bluetooth Calling Smartwatch? ये ऑप्शंस रहेंगे आपके लिए परफेक्ट
Advertisement

सस्ते में चाहिए Bluetooth Calling Smartwatch? ये ऑप्शंस रहेंगे आपके लिए परफेक्ट

Bluetooth Calling Smartwatch: आजकल आप जितनी सस्ती स्मार्टवॉच खरीदने के बारे में सोच सकते हैं मार्केट में उससे सस्ती स्मार्टवॉच उपलब्ध हैं, हालांकि इनमें जरूरी फीचर्स ऑफर नहीं किए जाते हैं.

सस्ते में चाहिए Bluetooth Calling Smartwatch? ये ऑप्शंस रहेंगे आपके लिए परफेक्ट

Smartwatch in Budget Range: अगर आप अपनी फिटनेस को मेंटेन रखना चाहते हैं साथ ही साथ अपनी हेल्थ पर नजर रखना चाहते हैं और बार-बार पॉकेट से फोन निकालने के झंझट से पूरी तरह से छुटकारा चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ दमदार स्मार्टवॉच के ऑप्शन लेकर आए हैं, मार्केट में इसे भी अच्छी स्मार्ट वॉच उपलब्ध है लेकिन उनकी कीमत काफी ज्यादा है. हालांकि आपका बजट अगर ₹2000 से कम है तो यह स्मार्ट वॉच आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. अगर आप भी इनमें से एक खरीदना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कौन सी है यह स्मार्टवॉच.

Fire-Boltt Talk 

ये स्मार्टवॉच 1.28 इंच के डिस्प्ले के साथ आती है. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को Bluetooth Calling फीचर मिल जाता है, साथ ही साथ इस Smart Watch में 3D Display दिया जाता है. ये एक 360 हेल्थ ट्रैकिंग स्मार्टवॉच है जो आपकी सेहत का पूरा ख्याल रखेगी. इसकी कीमत 1,399 रुपये है. 

Ambrane Wise-roam 

ये स्मार्टवॉच 1.28 इंच के Full HD डिस्प्ले के साथ आती है, इसमें ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर तो मिल ही जाता है साथ ही साथ इसमें हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी मिल जाते हैं. ये स्मार्टवॉच बेहद ही स्टाइलिश है और इसे खरीदना भी काफी किफायती है क्योंकि इसकी कीमत 1,999 रुपये है.

boAt Storm call 

बोट कंपनी की ये स्मार्टवॉच 1.69 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आती है, इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को डिस्प्ले पर 550 nits की ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है जिसकी बदौलत इसकी विजिबिलिटी आउटडोर में काफी बढ़ जाती है. बात करें कीमत की तो इसे ग्राहक 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Noise Icon 2 

इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.8 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. ये स्मार्टवॉच Bluetooth Calling फीचर के साथ आती है, साथ ही इसमें AI वॉयस असिस्टेंट भी मिल जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 60 स्पोर्ट्स मोड भी मिल जाते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1499 रुपये है. 
  

Trending news