बैचलर्स के लिए बेस्ट हैं ये सस्ते Fridge, फल और खाने से लेकर कोल्ड्रिंक बॉटल्स भी हो जाती हैं फिट
Advertisement

बैचलर्स के लिए बेस्ट हैं ये सस्ते Fridge, फल और खाने से लेकर कोल्ड्रिंक बॉटल्स भी हो जाती हैं फिट

Portable Refridgerators: अगर आप एक बड़ा फ्रिज खरीदने का बजट नहीं बन पा रहे हैं तो पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर आपके लिए तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकता है इसकी कीमत भी कम रहती है और इसमें काफी अच्छा स्पेस भी मिल जाता है.

बैचलर्स के लिए बेस्ट हैं ये सस्ते Fridge, फल और खाने से लेकर कोल्ड्रिंक बॉटल्स भी हो जाती हैं फिट

Portable Refridgerators for Users: अगर आप अकेले रहते हैं, एक स्टूडेंट है या फिर किसी कंपनी में काम करते हैं और आपके पास रेफ्रिजरेटर नहीं है तो आप मार्केट में कई ऑप्शंस तलाश कर सकते हैं. हालांकि कई बार रेफ्रिजरेटर की कीमत ₹20000 से लेकर 25000 और ₹30000 तक भी चली जाती है जो आपके बजट पर भारी पड़ सकता है. अगर आप किफायती कीमत में एक तगड़ा रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए ऐसे रेफ्रिजरेटर की लिस्ट लेकर आए हैं जो किफायती तो है ही साथ ही साथ पोर्टेबल है और इनमें अच्छा खासा स्पेस भी मिल जाता है.

LG 43 L 4 Star Direct Cool Single Door Mini Refrigerator 

ये LG का 43 L स्टोरेज वाला सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर है. इसका इस्तेमाल स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट रहता है साथ हे ऐसे लोगों के लिए भी ये रेफ्रिजरेटर बेस्ट है जिनके घर में स्पेस की कमी होती है, क्योंकि इसका डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल है और ये दमदार कूलिंग भी करता है. ये 4 Star रेफ्रिजरेटर है, ऐसे में अगर आपके घर में बिजली का बिल ज्यादा आता है तो मानकर चलिए कि ये रेफ्रिजरेटर उस बिल को और नहीं बढ़ाएगा. ग्राहक इसे महज 9,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Godrej 30 litres L Qube Bar Fridge Refrigerator

Godrej 30 litres L Qube Bar Fridge Refrigerator की क्षमता 30 लीटर की है और यह आकार में आम रेफ्रिजरेटर से काफी छोटा है. Godrej का ये रेफ्रिजरेटर 30 L की क्षमता के साथ आता है, ऐसे में यूजर्स इसमें काफी सारे फ़ूड आइटम्स को स्टोर कर सकते हैं. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे महज 7,790 रुपये में खरीद सकते हैं.

Kelvinator Mini Refrigerator 45 litres 

Kelvinator का ये मिनी रेफ्रिजरेटर 45 लीटर क्षमता के साथ आता है जिसका मतलब ये हुआ कि स्टूडेंट्स तकरीबन हर फ़ूड आइटम को इसमें स्टोर कर सकते हैं, साथ ही साथ इसका आकार भी छोटा है, ऐसे में इस रेफ्रिजरेटर को कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है, ये रेफ्रिजरेटर 1 स्टार रेटिंग के साथ आता है. इस रेफ्रिजरेटर को भी ग्राहक 9,849 रुपये में खरीद सकते हैं.  

Trending news