Amazon Great Indian Festival Sale 2023: ईको प्रोडक्ट्स पर 56 परसेंट डिस्काउंट, देखकर नहीं होगा यकीन
Advertisement
trendingNow11908003

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: ईको प्रोडक्ट्स पर 56 परसेंट डिस्काउंट, देखकर नहीं होगा यकीन

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन इको प्रोडक्ट्स पर खरीदने के लिए लंबे समय से इंतजार करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है, अमेजन सेल में इनपर सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जो ग्राहकों की काफी बचत करवा सकता है. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: ईको प्रोडक्ट्स पर 56 परसेंट डिस्काउंट, देखकर नहीं होगा यकीन

Great Indian Festival Sale: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 शुरू हो चुकी है, इस सेल में वैस तो लोग आईफोन 14 से लेकर हाई-परफॉर्मेंस लैपटॉप्स पर तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर रहे हैं, हालांकि इस सेल में और भी बहुत कुछ है जिसपर शायद लोगों का ध्यान नहीं गया होगा. ऐसे प्रोडक्ट्स में अमेजन इको डिवाइसेज भी शामिल हैं जो आपके घर को स्मार्ट होम बना देते हैं, म्यूजिक प्ले करने से लेकर अपने सवालों का जवाब पाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है. अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इनपर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं. 

1. Echo Dot (4th Gen, 2020 release) with clock

Echo Dot (4th Gen, 2020 release) with clock सिर्फ स्मार्ट स्पीकर ही नहीं बल्कि ये एक स्टाइलिश गोलाकार डिज़ाइन के साथ आता है. इसमें एक दमदार बेस भी दिया जाता है. समय, बाहरी तापमान और टाइमर दिखाने वाले एलईडी डिस्प्ले के साथ, यह सिर्फ एक स्पीकर नहीं है बल्कि एक मल्टीफंक्शनल डिवाइस है. इसके लाइट सेंसर्स प्रकाश के अनुसार ब्राइटनेस को एडजस्ट करते हैं. एलेक्सा, अपनी द्विभाषी क्षमताओं (अंग्रेजी और हिंदी) के साथ, कार्यों को सरल बनाती है, स्मार्ट घरेलू उपकरणों को नियंत्रित करती है और जानकारी प्रदान करती है. साथ ही, इसका हैंड्स-फ़्री संगीत नियंत्रण आपको अपने पसंदीदा गाने आसानी से स्ट्रीम करने देता है. 

2. Echo Dot (4th Gen, Blue) with clock combo with Wipro 9W LED smart colour Bulb

विप्रो 9W एलईडी स्मार्ट कलर बल्ब, क्लॉक कॉम्बो के साथ इको डॉट (चौथी पीढ़ी) स्मार्ट होम एक दमदार प्रोडक्ट है. इको डॉट के साथ ये वॉइस कंट्रोल लाइटिंग सिस्टम को जोड़ता है. इको डॉट का एलईडी डिस्प्ले और एलेक्सा दैनिक कार्यों को आसान बनाता है, जबकि स्मार्ट बल्ब आपको केवल अपनी आवाज से अपनी रोशनी को नियंत्रित करने देता है. अमेज़न सेल 2023 के साथ, यह कॉम्बो स्मार्ट होम इकोसिस्टम को तैयार करने का एक दमदार तरीका है. 

3. Amazon Echo Pop (Purple)

Amazon Echo Pop (Purple) तेज़ ऑडियो, संतुलित बेस, क्रिस्प वोकल्स और एलेक्सा की शक्ति प्रदान करता है, इसका स्टाइलिश डिज़ाइन किसी भी सजावट में सहजता से मिश्रित हो जाता है. आप लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं से हैंड्स-फ़्री संगीत चला सकते हैं, स्मार्ट डिवाइस नियंत्रित कर सकते हैं, अलार्म सेट कर सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं. अमेज़न सेल 2023 के साथ, इको पॉप आपके घर में आवाज-नियंत्रित सुविधा लाता है.

4. Echo Pop (Purple) Combo with Wipro 9W LED Smart Colour Bulb

विप्रो 9W एलईडी स्मार्ट कलर बल्ब के साथ इको पॉप (पर्पल) कॉम्बो एक सुविधाजनक और रंगीन स्मार्ट होम अनुभव प्रदान करता है. इको पॉप की असाधारण ध्वनि गुणवत्ता और एलेक्सा की सहायता से, आपकी रोशनी और स्मार्ट उपकरणों को नियंत्रित करना इतना आसान कभी नहीं रहा. आप इस डिवाइस को बाहरी स्पीकर के रूप में अपने लैपटॉप के साथ जोड़ सकते हैं. अमेज़न सेल 2023 के साथ, यह कॉम्बो आपके स्मार्ट होम की यात्रा शुरू करने का एक शानदार तरीका है.

5. Fire TV Stick with Alexa Voice Remote (includes TV and app controls)

एलेक्सा वॉयस रिमोट (तीसरी पीढ़ी) के साथ फायर टीवी स्टिक अमेज़ॅन का नवीनतम और सबसे शक्तिशाली स्ट्रीमिंग डिवाइस है. अपनी शक्ति में 50% वृद्धि के साथ, यह तेज़ फुल एचडी स्ट्रीमिंग प्रदान करता है. एलेक्सा वॉयस रिमोट नेविगेशन, ऐप लॉन्चिंग को सरल बनाता है और यहां तक ​​कि आपके टीवी और साउंडबार को भी नियंत्रित करता है.

Trending news